Main Slideमनोरंजन

नरगिस फाखरी का बड़ा खुलासा, कहा- ‘डायरेक्टर के साथ न सोने पर गंवाई कई फिल्में’

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस नरगिस फाखरी ने अपनी पहली ही फिल्म रॉकस्टार से फैंस के दिलो में जगह बना ली थी। उनका फिल्म करियर कुछ खास नहीं रहा, लेकिन नरगिस ने कभी मुश्किलों के सामने हार नहीं मानी। एक्ट्रेस ने 2011 में रिलीज हुई रणबीर कपूर की फिल्म ‘रॉकस्टार’ से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी। अपनी पहली ही फिल्म से वह रातों-रात स्टार बन चुकी थीं।

पहली फिल्म की सफलता के बाद भी नरगिस को उतनी लोकप्रिता नहीं मिल पाई जितना उनके फैंस या वह खुद भी उम्मीद करती थीं। ‘रॉकस्टार’ के बाद दर्शकों को ऐसा लगा था कि नरगिस जरूर बड़ी एक्ट्रेस को टक्कर देने वाली हैं। हालांकि, ऐसा कुछ भी नहीं हुआ। नरगिस अब करियर को लेकर एक बेबाक इंटरव्यू दिया है, जिसने कई लोगों को हैरान किया है।

नरगिस का कहना है कि वह उस जगह पर टिके रहने की कोशिश कर रही हैं, जहां उनका हाई स्टैंडर्ड है। एक्ट्रेस ने कहा, “बहुत बुरा लगता है कि इस वजह से मेरे हाथों से कई प्रोजेक्ट्स निकल गए हैं और इससे बहुत दुख भी होता है। हालांकि, मैं खुद को यही समझाती हूं जो लोग अपने मूल्यों पर टिकते हैं जीत उन्हीं की होती है।”

नरगिस ने कहा कि वह बॉलीवुड में बहुत खुश हैं। क्योंकि वह इंटिमेट सीन्स नहीं करते। जबकि मॉडलिंग में कई बार उनसे नेकेड शॉट्स और टॉपलेस होने के लिए भी पूछा गया था, जिसमें वह बिल्कुल भी कंफर्टेबल नहीं थीं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close