Main Slideजीवनशैलीमनोरंजन

नोरा फ़तेही ने साड़ी में दिखाया अपना देसी अंदाज, सिर पर पल्ला लेकर कराया फोटोशूट

मुंबई: नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही इन दिनों अपने फैंस को इमोशन्स की रोलरकोस्टर राइड पर ले जाने के मूड में नजर आ रही हैं। हाल ही में उनके फोटोशूट की कुछ तस्वीरें सामने आई थीं जिनमें वह समंदर किनारे डिजाइनर बिकिनी में नजर आई थीं। अब उनकी कुछ और तस्वीरें सामने आई हैं जिनमें नोरा साड़ी पहने हुई काफी पारंपरिक अंदाज में नजर आ रही हैं।

तस्वीरों में नोरा फतेही डिजाइनर साड़ी पहने नजर आ रही हैं। उन्होंने सिर पर पल्ला ले रखा है और हेवी जूलरी पहनी है। नोरा फतेही के कानों में भारी झुमके नजर आ रहे हैं और गले में उन्होंने काफी खूबसूरत नेकलेस पहना हुआ है। माथे पर लाल बिंदी और हाथों में कंगन पहने हुए नोरा फतेही काफी खूबसूरत लग रही हैं। उनकी ये तस्वीरें फैंस के दिलों को धड़का रही हैं।

नोरा फतेही की ये तस्वीरें फैन पेजों पर जमकर वायरल हो रही हैं। चंद मिनटों में इन फोटोज को तकरीबन 5 लाख लाइक्स मिल गए हैं और कॉमेंट सेक्शन में फैंस नोरा के लुक की तारीफें कर रहे हैं। एक यूजर ने कॉमेंट बॉक्स में लिखा, ‘कमाल लग रही हो। एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘कमाल हो तुम।’ बता दें कि नोरा इससे पहले भी कई बार साड़ी में फोटोशूट करा चुकी हैं।

बता दें कि नोरा इन दिनों अपने सॉन्ग ‘बालमा कोका कोला पिला दे’ को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। इस रीमेक सॉन्ग में एक बार फिर से नोरा किलर अंदाज में नजर आई हैं और ये गाना देखते ही देखते बेहिसाब व्यूज बटोर चुका है। बता दें कि इस गाने को ऑरिजनली पाकिस्तानी सिंगर नूर जहां ने गाया था। तब से लेकर अब तक इसे कई बार रीमेक किया जा चुका है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close