Main Slideउत्तर प्रदेशप्रदेशराजनीति

सपा नेता का अनोखा प्रदर्शन, अयोध्या के गावों में बांटा समाजवादी सरसो का तेल

लखनऊ: देश में लगातार बढ़ रही महंगाई के विरोध को लेकर दिव्यांग सपा नेता पंडित समरजीत ने अनोखा प्रदर्शन किया। उन्होंने जनपद के भरतकुंड क्षेत्र के निषाद बस्ती में जाकर लोगों को समाजवादी सरसों का तेल फ्री में दिया। सपा द्वारा की गई घोषणाओं की बताकर समरजीत ने बेरोजगारी व महंगाई से टूट चुकी गांव की जनता में सरसों का तेल वितरण कर राहत दी।

पंडित समरजीत ने कहा कि भाजपा सरकार में देश की जनता भूख, भय व भ्रष्टाचार से त्रस्त है। यही बातें बीजेपी के पतन का भी कारण बनेंगी। देश के प्रधानमंत्री तथा मुख्यमंत्री को क्या पता है कि गांव में घर कैसे चलता है। परिवार में एक कमाता है 10 को खिलाता है, तब घर-परिवार चलता है। बेतहाशा मूल्य वृद्धि गरीबों की कमर तोड़ने का काम कर रही है l

उन्होंने कहा कि केंद्र और प्रदेश सरकार लोगों को मूलभूत सुविधाओं को देने की बजाय केवल नाली, सरोवर व उपवन का ही विकास कर रही है। दिव्यांग सपा नेता ने दावा किया कि आने वाले विधानसभा चुनाव में प्रदेश की जनता समाजवादी पार्टी के पक्ष में अपना समर्थन देकर अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाएगी।

अयोध्या जिला कांग्रेस कमेटी बढ़ती महंगाई जिसमें डीजल पेट्रोल व रसोई गैस के दामों में लगातार हो रही बढ़ोतरी के विरोध में 3 अगस्त को 11 बजे भारतीय इ‌‌ण्टर कालेज के सामने से बीकापुर तहसील तक जुलूस निकालकर विरोध प्रदर्शन करेगी। यह जानकारी जिला प्रवक्ता मोहम्मद शरीफ ने दी। उन्होंने बताया कि जिला अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सभी कांग्रेस कार्यकर्ताओं व आम जनता से प्रदर्शन में पहुंचने की अपील की है।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close