Main Slideउत्तराखंडप्रदेश

नैनीताल में घूमने आई महिला ने सरेआम पुलिस को मारी लात, कहा- औकात में रह, वर्दी उतरवा दूंगी

देहरादून: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बीच सड़क पर महिला के हंगामे और कैब ड्राइवर की पिटाई के बाद एक दूसरा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला पुलिस से बदसलूकी करती नजर आ रही है। वीडियो उत्तराखंड के नैनीताल का है, जहां घूमने आई महिला ने लेडी एसआई के साथ हाथापाई की कोशिश की। इसके साथ ही महिला और उसके अन्य साथियों ने पुलिसकर्मी को वर्दी उतरवाने की धमकी तक दे दी।

दरअसल, नैनीताल के तल्लीताल में पुलिस नियमित चेकिंग कर रही थी और इसी दौरान हिमाचल नंबर की एक कार वहां पहुंची, जिसके शीशे पर ब्लैक फिल्म लगी थी। इसके बाद डयूटी पर मौजूद महिला SI राजकुमारी सिंघानिया ने रोका और नियमानुसार हटाने के लिए कहा, लेकिन इसके बाद कार चालक भड़क गए और महिला पुलिसकर्मी से उलझने लगे।

इस दौरान कार में मौजूद एक महिला ने पुलिसकर्मियों के साथ गाली-गलौच करने के अलावा हाथापायी पर भी उतारू हो गए और बीच चौराहे पर जमकर बवाल हुआ। कार में बैठे पर्यटकों ने पुलिसकर्मियों को हेकड़ी दिखाते हुए पैसे लेकर छोड़ देने की बात भी कही। मौके पर मौजूद लोगों ने घटना का वीडियो बना लिया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

कार में सवार महिला की बदसलूकी इतनी बढ़ गई कि उसने पहले महिला दरोगा को धमकाया और फिर कह दिया कि तेरी औकात नहीं जो इस गाड़ी का चालान कर सको। इसके साथ ही उसने पुलिसकर्मियों की वर्दी उतरवाने की धमकी तक दे दी। महिला ने कहा कि अगर पैसे चाहिए तो बताओ, गाड़ी को कुछ नहीं कर सकते।

सड़क पर हंगामा बढ़ता देख स्थानीय लोग बचाव में उतरे। इस पर पर्यटकों ने स्थानीय लोगों को दो कौड़ी का बता दिया और कहा कि आप जैसे लोग हमारे घरों में पोछा लगाते हैं। इसके बाद स्थानीय लोग भड़क गए। मामले को बढ़ता देख पुलिस ने अतिरिक्त फोर्स मंगाकर किसी तरह उन्‍हें काबू किया और 6 करोड़ की गाड़ी सीज कर ली।

थानाध्यक्ष विजय मेहता ने बताया कि दिल्ली के वसंत विहार के रहने वाले शिवम मिश्रा, विवेक और संदीप के साथ ही कानपुर निवासी महिला स्मिता के खिलाफ गाली गलौच, सरकारी कर्मी को धमकाने और सरकारी काम में बाधा डालने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है। इनके खिलाफ आईपीसी की धारा 504, 506, 353, 186 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close