Main Slideउत्तर प्रदेशतकनीकीप्रदेश

आई एम् सॉरी माँ लिखकर फांसी के फंदे पर झूल गया 13 साल का बच्चा

चित्रकूट: बच्चों में ऑनलाइन गेम की लत ऐसी बढ़ती जा रही है कि वह गेम के चक्कर में खतरनाक कदम भी उठा लेते हैं। ऐसा ही एक ताजा मामला मध्य प्रदेश के छतरपुर से सामने आया है।जहां 13 साल के लड़के ने फ्री फायर नाम के गेम में पैसे गंवा दिए, जिसपर मां ने डांट लगाई तो इकलौते बेटे ने फांसी लगा कर जान दे दी।

दरअसल, यह घटना जिले के सागर रोड स्थित एक कॉलोनी की है, जहां विवेक पांडेय अपनी पत्नी प्रीति पांडेय बेटे कृष्णा और बेटी के साथ रहते हैं।विवेक पैथालॉजी संचालक हैं, जबकि प्रीति जिला अस्पताल में कार्यरत हैं। मामला शुक्रवार का है, जब बेटा कृष्णा और उसकी बहन घर पर अकेले थे। इसी दौरान मां को मोबाइल पर खाते से 1500 रुपए कटने का मैसेज आया। जिसके बाद प्रीति ने घर पर बेटे कृष्णा को फोन कर पैसे कटने की वजह पूछी। जिस पर कृष्णा डर गया और कहा कि ये पैसे ऑनलाइन गेम की वजह से कटे हैं। इस बात पर मां गुस्सा हो गईं और फोन पर ही कृष्णा को डांट दिया।

मां से बात करने के बाद कृष्णा अपने कमरे में चला गया और रूम अंदर से लॉक कर दिया। इस दौरान घर पर केवल कृष्णा की बहन थी। थोड़ी देर बाद जब कृष्णा की बड़ी बहन जब उसके कमरे में गई तो काफी देर दरवाजा खटखटाने के बाद भी दरवाजा नहीं खुला। इसके बाद बहन ने तुरंत अपने मम्मी-पापा को फोन कर बताया। इस बात का पता लगते ही माता-पिता तुरंत घर पहुंचे और उन्होंने जब दरवाजा तोड़कर देखा, तो अंदर कृष्णा फंदे पर लटका हुआ था।

कृष्णा ने एक सुसाइड नोट भी लिखा था। जिसमें लिखा था कि उसने फ्री फायर गेम के चक्कर में अबतक करीब 40 हजार रुपए गंवाए हैं। नोट में साथ ही लिखा था कि आई एम सॉरी मां, डोंट क्राइ। वहीं बेटे की मौत से मां को रो-रो कर बुरा हाल है।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close