प्रदेश

पेगासस केस: सीएम योगी बोले- अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भारत की छवि खराब करना चाहता है विपक्ष

लखनऊ। पेगासस जासूसी मामले को लेकर विपक्ष मोदी सरकार पर हमलावर है। विपक्ष ने इसे लोकतंत्र की हत्या बताया है। कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि सरकार ने राहुल गांधी समेत अपने खुद के मंत्रियों की फोन टैपिंग करवाई है। यह देशद्रोह का मामला है इसलिए गृहमंत्री अमित शाह को इस्तीफा देना चाहिए।

वहीं, इस पूरे मामले पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विपक्ष पर हमला करते हुए उनपर नकारात्मक राजनीति करने का आरोप लगाया है। सीएम ने कहा कि ये बहुत बड़ी साजिश का हिस्सा है। जहां संसद का सत्र शुरू होने से पहले ही इस तरह के मनगढ़ंत आरोप लगाए जाते हैं। संसद के इस सत्र में किसानों व कोरोना पर चर्चा होनी है पर विपक्ष पूरी ताकत लगाकर इस सत्र को बर्बाद करने पर तुला हुआ है। यह लोकतंत्र का अपमान है। देश को बदनाम करने की विपक्ष की ये कुत्सित सोच कभी कामयाब नहीं होगी।

मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि विपक्ष जाने अनजाने उन अंतर्राष्ट्रीय साजिशों का शिकार हो रहा है जो किसी न किसी रूप में भारत को अस्थिर और अस्त-व्यस्त करना चाहते हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर भारत की छवि को खराब करने और भारत को अस्थिर करने के लिए जिन मंसूबों के साथ विपक्ष काम कर रहा है वो अत्यंत दुर्भाग्यपूर्ण है। मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि नकारात्मक राजनीति से न देश का कल्याण होने वाला है और न ही विपक्ष और न जनता का कल्याण होगा। उन्होंने कहा कि देश के नेतृत्व और देश की छवि को धूमिल करना विपक्ष का एजेंडा बन चुका है, लेकिन उनकी कोशिश कभी पूरी नहीं होगी। योगी ने कहा कि जनता उन्हें वैसे ही जवाब देगी, जैसे 2019 से पहले दिया था।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close