Main Slideमनोरंजन

शादी के 3 महीने बाद ही दिया मिर्ज़ा ने बेटे को दिया जन्म, सोशल मीडिया पर पोस्ट कर जाहिर की ख़ुशी

मुंबई: बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री दीया मिर्जा मां बन गई हैं। उन्होंने अपने चाहने वालों के साथ खुशखबरी साझा की है। दीया मिर्जा ने बेटे को जन्म दिया है। दीया मिर्जा और पति वैभव रेखी ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा करके ये जानकारी दी है। दोनों ने एक तस्वीर साझा करते हुए एक लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर किया है। साथ ही बेटे का नाम भी नाम भी बताया है।

दीया मिर्जा ने अपनी डिलीवरी के बारे में जानकारी साझा करते हुए बताया कि उनकी प्रीमैच्योर डिलीवरी हुई है, यानी समय से पहले ही उन्होंने बेबी को जन्म दिया है। ऐसे में बेबी बॉय का खास ध्यान रखना पड़ा है और डॉक्टर्स ने देखरेख ICU में ही की। करीब दो महीने बाद दीया ने ये खुशखबरी साझा की और बताया कि उनके प्यारे से बेटे का वाम अव्यान आजाद रेखी है।

दीया मिर्जा ने अपने पोस्ट में लिखा, ‘एक बच्चा पैदा करने का मतलब हमेशा के लिए यह तय करना है कि आपका दिल आपके शरीर के बाहर घूम रहा है। ये बात अभी वैभव और मेरी भावनाओं को पूरी तरह से दर्शाती है। हमारे दिल की धड़कन, हमारे बेटे अव्यान आजाद रेखी का जन्म 14 मई को हुआ था। जल्दी पहुंचने के बाद, नवजात ICU में नर्सेज और डॉक्टर्स की देखरेख में रहा।’

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close