अन्तर्राष्ट्रीयउत्तर प्रदेशप्रदेशराजनीति

योगी के कोरोना मॉडल के कायल हुए ऑस्ट्रेलियाई सांसद, कहा- अपना सीएम हमें उधार दे दो

लखनऊ। ऑस्ट्रेलियाई सांसद क्रैग केली ने उत्तर प्रदेश में कोरोना को लेकर किए गए अच्छे मैनेजमेंट की तारीफ की है। सांसद क्रैग केली ने इसको लेकर एक ट्वीट किया है। उनका मानना है कि सीएम योगी उनके देश को आइवरमेक्टिन की कमी की समस्या से निकाल सकते हैं। इतना ही नहीं उन्हें सीएम योगी का काम इतना पसंद आया है कि उन्होंने कहा कि क्या हमें सीएम योगी उधार मिल सकते हैं।

सांसद क्रैग केली ने ट्वीट कर कहा, ‘भारत का राज्य उत्तर प्रदेश क्या किसी तरीके से अपने सीएम योगी आदित्यनाथ को हमें उधार दे सकता है, जिससे वो हमें आइवरमेक्टिन की कमी की समस्या से निकाल सकें। इसकी वजह से हमारे देश में निराशाजनक हालात पैदा हो गए हैं।’

बता दें कि यूपी में एग्रेसिव ट्रेसिंग, टेस्टिंग और त्वरित ट्रीटमेंट के मंत्र से अच्छे परिणाम मिल रहे हैं। प्रदेश में हर नए दिन के साथ कोविड महामारी पर नियंत्रण की स्थिति और बेहतर होती जा रही है। 42 जिलों में संक्रमण का एक भी नया केस नहीं पाया गया है जबकि 31 में इकाई अंक में मरीज पाए गए। केवल सीतापुर और लखनऊ में ही दहाई अंक में कोविड संक्रमित मरीजों की पुष्टि हुई। प्रदेश में अब तक 06 करोड़ 08 लाख 45 हजार से अधिक टेस्ट हो चुके हैं।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close