Main Slideजीवनशैलीमनोरंजन

प्रियंका चोपड़ा वाइट बोल्ड ड्रेस में लग रहीं है बेहद हॉट, निक जोनास हुए फ़िदा

मुंबई: प्रियंका चोपड़ा का फैशन सेंस गजब का है, कई लोग उनके दीवाने हैं। वे एक से बढ़कर एक ड्रेस पहनती हैं। यही वजह है कि उन्हें अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी खूब सराहना मिलती है। प्रियंका हाल ही में न्यूयॉर्क के एक रेस्टोरेंट में खूबसूरत वाइट आउटफिट में नजर आईं। कहा जा रहा है कि यह उनका स्वयं का रेस्टोरेंट है और रेस्टोरेंट के ओपनिंग के लिए उन्होंने खास यह ड्रेस पहना है।

प्रियंका की इस वाइट ड्रेस में हाई थाई कट है और साथ ही इसका बैक भी बहुत आकर्षक है। यह डि़जाइनर ड्रेस उनपर खूब अच्छा लग रहा है। इस ड्रेस को बहुत सारे प्रशंसकों ने पसंद किया है। उनके पति निक जोनस ने भी उनके इस लुक की तारीफ की है, बॉलीवुड के साथियों ने भी उनके इस लुक को बहुत पसंद किया है और तस्वीर पर कमेंट किया है।

प्रियंका चोपड़ा ने वाइट कलर का वनपीस पहन रखा है जिसका गला डीप है। स्ट्रीप वाली स्लीव्स हैं और ये बॉडी फीट ड्रेस है। ड्रेस बैकलेस है, डिजाइन के लिए एक स्ट्रीप दी हुई है जो कि स्ट्रीप्स को कनेक्ट कर रही हैं।

तस्वीरों में प्रियंका बहुत जबरदस्त लग रही हैं। उन्होंने बालों का बन बना रखा है, जो कि उनपर खूब अच्छा लग रहा है। आगे से कुछ बाल चेहरे पर आ रहे हैं और उन्होंने डार्क रंग की लिपस्टिक चेहरे पर लगाई हुई है। लुक के साथ उन्होंने गोल्डन कलर की हील्स पहन रखी हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close