Main Slideखेलमनोरंजन

हरभजन सिंह दूसरी बार बने पापा, गीता बसरा ने बेटे को दिया जन्म

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह दूसरी बार पिता बन गए हैं। उनकी पत्‍नी गीता बसरा ने बेटे को जन्‍म दिया है। हरभजन सिंह ने इंस्‍टाग्राम के जरिए शनिवार को फैंस को ये खुशखबरी दी। भज्‍जी ने बताया कि उनकी पत्‍नी और बेटा दोनों स्‍वस्‍थ है। मार्च में इस कपल ने बताया था कि जुलाई में उनके घर नन्‍हा मेहमान आने वाला है।

भारतीय सलामी बल्‍लेबाज शिखर धवन सहित कई क्रिकेटर्स ने हरभजन को दूसरी बार पिता बनने पर बधाई दी है। हरभजन और गीता के रिश्‍ते की बात करें तो दोनों ने लंबे समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद 29 अक्‍टूबर 2015 को शादी की थी। इस कपल की एक पांच साल की बेटी हिनाया भी है।

हरभजन सिंह और गीता की लव स्‍टोरी की बात करें तो दोनों को रिश्‍ते में आने में सालभर का समय लगा था। पूर्व भारतीय ऑलराउंडर युवराज सिंह ने हरभजन की इसमें काफी मदद की थी।

खुद हरभजन ने एक शो में इसका खुलासा करते हुए कहा था कि उनकी लव स्‍टोरी किसी क्रिकेट मैच की तरह ही काफी मुश्किलों वाली थी।
हरभजन ने बताया था कि वो और युवराज इंग्‍लैंड में थे।

वो खुद काउंटी खेल रहे थे, ज‍बकि युवराज छुट्टी मनाने के लिए उनके फ्लैट पर आते थे। इसी दौरान उन्‍होंने गीता बसरा को टीवी पर देखा था और उन्‍होंने युवी से उनके बारे में पूछा।

बॉलीवुड में अच्‍छे संबंध होने के कारण युवी ने भज्‍जी को कहा था कि वो पता लगा सकते हैं। इसके बाद साउथ अफ्रीका में टी20 मैच जीतने के बाद हरभजन ने एक दोस्‍त से गीता का फोन नंबर लिया। उन्‍होंने इसके बाद उन्‍हें कॉफी डेट पर बुलाया।

गीता बसरा ने चार दिन तक उस मैसेज का कोई जवाब नहीं दिया। इसके बाद जब भारत ने टी20 वर्ल्‍ड कप जीता तो गीता ने हरभजन को बधाई और यहीं से इनकी लव स्‍टोरी भी शुरू हो गई।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close