Main Slideजीवनशैलीमनोरंजन

रुबीना दिलैक ने ब्लू बिकिनी में शेयर की तस्वीर, हॉट अंदाज़ देख दीवाने हुए फैंस

मुंबई: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस और ‘बिग बॉस 14’ की विनर रुबीना दिलैक इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। इस विवादित रियलिटी शो को जीतने के बाद से ही दर्शक उनसे जुड़ी हर बात को जानने के लिए बेताब रहते हैं। वहीं, रुबीना लगातार मीडिया से बात कर रही हैं और सोशल मीडिया पर एक के बाद एक पोस्ट शेयर कर रही हैं।

हाल ही में रुबीना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिसे देखकर उनके चाहने वालों की सांसें थम गईं। फोटो में रुबीना ने स्काई ब्लू कलर की बिकिनी पहनी हुई है और पूल में उतर रही हैं। उनकी इस बिकिनी फोटो पर जबरदस्त प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। करीब एक घंटे में ही तीन लाख लाइक्स मिल चुके हैं।

फोटो को शेयर करते हुए अभिनेत्री ने कैप्शन में लिखा- ‘छुट्टियों के लिए तरस रही हूं। एक बीच, बिकिनी और कुछ तस्वीरें।‘ इसके साथ रुबीना ने बताया कि उनकी ये फोटो अभिनव शुक्ला ने खींची है। रुबीना का ये ग्लैम लुक फैंस को जबरदस्त पसंद आया है। एक यूजर ने लिखा- ‘ओएमजी, हॉटनेस ओवरलोडेडट।‘ एक अन्य ने लिखा- ‘बस अभी मेरा फोन ब्लास्ट हो गया।‘ किसी ने उन्हें ‘डीवा’ कहा है तो किसी ने उन्हें ‘क्वीन’ बताया है।

बता दें, रुबीना दिलैक टीवी की जानी-मानी अभिनेत्रियों में से हैं। उन्होंने सीरियल ‘छोटी बहू’ और ‘शक्ति: अस्तित्व के एहसास की’ से लोगों के दिलों में खास जगह बनाई। रुबीना ने ‘बिग बॉस 14’ में हिस्सा लिया था। वह ट्रॉफी अपने नाम करने में कामयाब रहीं। इस शो के बाद उनकी पॉपुलैरिटी और बढ़ गई।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close