Main Slideतकनीकीव्यापार

Samsung Galaxy A22 स्मार्टफोन भारत में हुआ लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

नई दिल्ली: दुनिया की जानी-मानी कंपनी सैमसंग ने Samsung Galaxy A22 को भारत में लॉन्च कर दिया है। इसे ऑफिशियली लॉन्च कर दिया गया है। हालांकि कंपनी ने इसके लिए कोई खास प्रमोशन नहीं किया है। यह फोन कंपनी के रिटल और आफलाइन स्टोर पर उपलब्ध हो गया है. भारत से पहले यह फोन यूरोप में लॉन्च किया गया था. आईए जानते हैं इसके फीचर्स, कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में।

भारत में सैमसंग गैलेक्सी A22 की कीमत सिंगल 6GB रैम + 128GB स्टोरेज वैरिएंट के लिए 18,499 रुपये में निर्धारित की गई है। जो ब्लैक और मिंट कलर ऑप्शन में आता है। फोन वर्तमान में सैमसंग इंडिया साइट के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध है। हालांकि, जल्द ही दूसरे रिटेल चैनलों के माध्यम से बिक्री पर जाने की संभावना है।

Samsung Galaxy A22 के स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो इस फोन में 6.4 इंच का एचडी+ सुपर एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है। इसका स्क्रीन रिजोल्यूशन 720×1,600 पिक्सल है। फोन में 6GB रैम मौजूद है। फोन में 128 जीबी स्टोरेज मौजूद है।

फोटोग्राफी के लिए फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें प्राइमरी कैमरा 48 मेगापिक्सल का है। इसके अलावा, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा मौजूद होगा। सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close