Main Slideतकनीकीव्यापार

आज विवो V21e 5G होगा लॉन्च, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन्स

नई दिल्ली: विवो V21e 5G की कीमत, फीचर्स और अन्य स्पेक्स लीक होने के बाद भारत में जल्द ही लांच होने वाला ये फ़ोन अच्छा प्रदर्शन कर सकता है। वीवो आज 24 जून को शाम 5 बजे एक वर्चुअल इवेंट में स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी में है। वीवो वी21ई 5जी लॉन्च इवेंट की लाइव स्ट्रीम सिर्फ इंस्टाग्राम के लिए एक्सक्लूसिव होगी। इस फ़ोन के लॉन्चिंग इवेंट में बरखा सिंह और जन्नत ज़ुबैर जैसे प्रभावशाली लोग भी मौजूद होंगे। इसके अलावा, Vivo V21e 5G इंडिया लॉन्च पूरे 150 सेकंड तक चलेगा, इसलिए इसे कहीं और स्ट्रीम करने का कोई मतलब नहीं है।

चूंकि वीवो वी21ई 5जी को इंस्टाग्राम पर लॉन्च किया जा रहा है, इसलिए कोई यूआरएल नहीं है जिसे हम इस न्यूज़ में एम्बेड कर सकें। आप वीवो इंडिया इंस्टाग्राम हैंडल को फॉलो कर के नोटिफिकेशन रिमाइंडर ओन कर सकते हैं जिस्से ईवेंट शुरू होते ही आपको एक रिमाइंडर मिल जाएगा।

Vivo V21e 5G में Schott Xensation UP के साथ 6.4-इंच की FHD+ AMOLED स्क्रीन होगी। फोन MediaTek Deimensity 700 5G SoC द्वारा संचालित है। हैंडसेट 8GB LPDDR4X रैम और 128GB स्टोरेज के साथ लॉन्च होगा। Vivo V21e 5G 4,000mAh की बैटरी से पावर लेगा और 44W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा, जो सिर्फ 30 मिनट में बैटरी को 72 फीसदी तक चार्ज कर सकता है। ऑप्टिक्स की बात करें तो हमें 64MP का प्राइमरी सेंसर और 8MP का अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस मिलता है। 32MP का सेंसर सेल्फी और वीडियो कॉल को हैंडल करेगा।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close