Main Slideखेल

WTC में मिली हार के बाद विराट कोहली के कप्तानी पर सवाल, BCCI से बोले लोग- नया कप्तान लाओ

नई दिल्ली: टीम इंडिया को WTC फाइनल में मिली हार के बाद अब विराट कोहली के कप्तानी पर सवाल उठने लगे हैं। कोहली अब तक कोई भी आईसीसी ट्रॉफी अपने नाम करने में कामयाब नहीं हुए हैं। इसीलिए, अब एक बार फिर रोहित शर्मा को कप्तान बनाने की बात होने लगी है।

बता दें, कोहली की कप्तानी में टीम इंडिया तीसरी बार आईसीसी टूर्नामेंट में हारी है। 2017 में चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में पाकिस्तान के खिलाफ हार मिली थी। उसके बाद 2019 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड ने हराया था। अब केन विलियमसन की टीम ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में भारत को हरा दिया। भारत के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज और पूर्व चयनकर्ता किरण मोरे ने कुछ दिनों पर यह कहा था कि रोहित शर्मा को टीम का कप्तान बनाने का समय आ गया है।

किरण मोरे ने एक इंटरव्यू के दौरान विराट कोहली की कप्तानी को लेकर भविष्यवाणी की थी। उन्होंने कहा था, रोहित शर्मा जल्द कप्तान बन सकते हैं। विराट कोहली एक चतुर कप्तान हैं और वो धोनी के नेतृत्व में काफी खेले. हालांकि अब वो कबतक वनडे और टी20 टीम की कप्तानी करना चाहते हैं, इसके बारे में वो भी सोचेंगे। किरण मोरे ने कहा कि इंग्लैंड दौरे के बाद सभी इन फैसलों के बारे में और जानेंगे।

WTC फाइनल में हार के बाद अब फैंस ने ट्विटर पर बीसीसीआई से कहा है कि अब नया कोच और नया कप्तान लाने की आवश्यकता है। वे रोहित शर्मा को कप्तान और राहुल द्रविड़ को कोच बनाने की मांग कर रहे हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close