Main Slideअन्तर्राष्ट्रीय

लश्कर आतंकी हाफ़िज़ सईद के घर के सामने जोरदार धमाका, 2 लोगों की मौत, 17 घायल

नई दिल्ली: पाकिस्तान में छिपा हुआ मुंबई हमले का मास्टरमाइंड आतंकी हाफ़िज़ सईद के घर के सामने जोरदार बम ब्लास्ट हुआ है। पाकिस्तानी अख़बारों के मुताबिक जौहर टाउन में हुए इस हमले में 12 लोग जख्मी हुए हैं। बचाव अधिकारियों के मुताबिक, ये धमाका टाउन के एहसान मुमताज अस्पताल के ई ब्लॉक के पास हुआ। हमले में घायल लोगों को अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है।

सूत्रों के अनुसार कम से कम 4 लोग गंभीर हैं और उन्हें ICU में भर्ती कराए गए हैं। धमाके के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी ने कहा कि अभी कुछ भी कहना जल्दीबाजी हो सकती है। हो सकता है कि गैस की पाइपलाइन में भी ब्लास्ट हो सकता है। अभी इसकी जांच जारी है। वहीं हाफिज सईद से जुड़े सवाल को पुलिस अधिकारी ने अनसुना करते हुए कहा कि अभी इस बाबत जांच जारी है। स्थानीय मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार धमाका इतना तेज था कि आसपास के घरों के शीशे टूट गए।

बता दें हाफिज सईद जहां रहता है वहां की सिक्योरिटी बहुत सख्त रहती है, ऐसे में यहां ब्लास्ट होने की घटना को गंभीर माना जा रहा है। पाकिस्तान की कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया गया है कि ब्लास्ट वाली जगह पर एक मोटर साइकल थी और थोड़ी देर बाद मोटर साइकल ब्लास्ट हो गया।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close