Main Slideमनोरंजन

श्वेता तिवारी की लेटेस्ट फोटोज इंटरनेट पर मचा रही है धमाल, हॉट अंदाज देख दीवाने हुए फैंस

नई दिल्ली: श्वेता ने क्रॉप टॉप और प्लाज़ो सेट पहन अपने रूम के अंदर फोटो क्लिक करी थी। उनके आउटफिट की कीमत ऑनलाइन मात्र 3k रुपये में मिल रही है। फैंस श्वेता की तस्वीर देख काफी अच्छे अच्छे कमेंट्स कर रहे हैं।

खतरों के खिलाड़ी 11 की शूटिंग हाल ही में पूरी हुई थी। इस बीच श्वेता तिवारी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर जो तस्वीरें पोस्ट की हैं, उनमें वह खिड़की के पास बैठकर किताब पढ़ती नजर आ रही हैं। अभिनेत्री ने एक आरामदायक क्रॉप टॉप और पलाज़ो सेट पहना था। उसके पलाज़ो पर लंबवत पैटर्न उसके कंधे की पट्टियों से मेल खा रहा है जो दो टुकड़ों को एक साथ एक पोशाक में जोड़ता है। उसने अपने बालों को ढीला छोड़ दिया और बिना मेकअप के लुक में चली गई।

इस साल 13 टेलीविजन हस्तियां खतरों के खिलाड़ी 11 में भाग ले रहे हैं। इनमें श्वेता तिवारी, दिव्यांका त्रिपाठी, अभिनव शुक्ला, राहुल वैद्य, निक्की तंबोली, आस्था गिल, अर्जुन बिजलानी, वरुण सूद, सौरभ राज जैन, विशाल आदित्य सिंह, अनुष्का शामिल हैं। खतरों के खिलाड़ी 11 संभवतः कलर्स टीवी पर माधुरी दीक्षित के डांस दीवाने 3 की जगह लेगा। स्टंट-आधारित रियलिटी शो का प्रीमियर जुलाई में सप्ताहांत स्लॉट पर होगा।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close