Main Slideअन्तर्राष्ट्रीयखेल

WTC फाइनल में बारिश ने डाला खलल, ड्रा होने की संभावना

नई दिल्ली: भारत और न्यूजीलैंड के बिच वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फ़ाइनल मैच जारी है। डब्ल्यूटीसी फाइनल का पहला दिन बारिश में धुल गया था। दूसरे और तीसरे दिन भी बारिश बीच बीच में खलल डालती रही। नतीजतन दूसरे और तीसरे दिन मैदान पर खराब रोशनी के कारण खेल को तय समय से पहले ही खत्म करना पड़ा। मैच के चौथे दिन का खेल भी बारिश की भेंट चढ़ गया। साउथैम्पटन के एजिस बाउल में सुबह से हो रही बारिश शाम तक नहीं रुकी। ग्राउंड्समैन को ग्राउंड से पानी निकालने तक का समय नहीं मिला।

पिछले चार दिन की तरह 5वें दिन भी बारिश के आसार हैं। एक्यूवेदर डॉट कॉम के मुताबिक सुबह में गरज के साथ बारिश की संभावना है। ऐसे में दिन का खेल शुरू होने में देरी हो सकती है। ऐसा नहीं है कि दिन के आगे बढ़ने पर मौसम में कोई बदलाव होने वाला है। क्योंकि दोपहर के बाद भी बूंदाबांदी की उम्मीद है। ऐसे में अब ये ग्राउंड्समैन पर निर्भर करेगा कि वह किस तरह अपने काम को अंजाम देते हैं। हालांकि टी के बाद बारिश की खेल में खलल डालने की संभावना कम है।

बारिश के कारण डब्ल्यूटीसी फाइनल के ड्रॉ होने की संभावना बढ़ गई है। रिजर्व डे को मिलाकर अगले दो दिन भी बारिश की भूमिका अहम रहेगी। यदि यह टेस्ट ड्रॉ होता है तो दोनों टीमों को ज्वाइंट विनर घोषित कर दिया जाएगा।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close