Main Slideतकनीकीव्यापार

Zebronics की स्मार्टवॉच कालिंग फीचर के साथ हुई लॉन्च, जानें कीमत

नई दिल्ली: इलेक्ट्रॉनिक कंपनी जेब्रोनिक्स ने भारत में अपनी नई स्मार्टवॉच Zebronics ZEB-FIT4220CH को लॉन्च कर दिया है। Zebronics ZEB-FIT4220CH स्मार्टवॉच की सबसे खास बात यह है कि इसमें कॉलिंग फीचर दिया गया है। इस वॉच में कॉलिंग के लिए माइक और स्पीकर दिया गया है। Zebronics ZEB-FIT4220CH में कई सारे हेल्थ ट्रैकिंग फीचर्स दिए गए हैं जिनमें SpO2 सेंसर, ब्लड प्रेशर आदि शामिल हैं। Zebronics ZEB-FIT4220CH की  कीमत 3,999 रुपये है। इसकी बिक्री अमेजन इंडिया से हो रही है। इस वॉच को तीन कलर्स ब्लैक, सिल्वर और कैडेट में मिलेगा।

Zebronics ZEB-FIT4220CH की स्पेसिफिकेशन
Zebronics ZEB-FIT4220CH स्मार्टवॉच में 1.2 इंच की फुल टच TFT कलर डिस्प्ले है। इसके अलावा इसमें इन-बिल्ट माइक और स्पीकर का सपोर्ट है। वॉच में कॉल रिजेक्ट करने का भी विकल्प मिलेगा। कॉलिंग के लिए रिसेंट कॉल्स, कॉन्टेक्ट और डायलपैड भी मिलेगा। इसका फायदा यह होगा कि कॉलिंग के दौरान नंबर डायल करने में परेशानी नहीं होगी।

Zebronics ZEB-FIT4220CH में सात स्पोर्ट्स मोड्स मिलेंगे जिनमें वॉकिंग, रनिंग, स्किपिंग, बास्केटबॉल, बैंडमिंटन और साइकलिंग आदि शामिल हैं। इस वॉच में ब्लड प्रेशर मॉनिटर, हार्ट रेट और SpO2 सेंसर के अलावा स्लीप ट्रैकिंग, स्टेप काउंटर और कैलोरी बर्न ट्रैकर जैसे फीचर्स हैं।

Zebronics की इस स्मार्टवॉच में 100+ कस्टमाइजेबल वॉच फेसेज हैं। वॉटर रेसिस्टेंट के लिए इसे IP67 की रेटिंग मिली है। इस वॉच से आप फोन का कैमरा ओपन कर सकते हैं और म्यूजिक भी कंट्रोल कर सकते हैं। इस वॉच को एंड्रॉयड और आईओएस दोनों के साथ इस्तेमाल किया जा सकता है। इसमें 220mAh की बैटरी दी गई है जिसके लेकर 30 दिनों के स्टैंडबाय टाइम का दावा किया गया है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close