Main Slideमनोरंजन

एकबार फिर धमाल मचा रहा है कियारा आडवाणी का न्यूड फोटोशूट, बोल्ड अंदाज़ देख दीवाने हुए फैंस

मुंबई: बॉलीवुड के सेलेब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रतनानी हर साल अपने नए कैलेंडर के साथ कई सेलिब्रिटी का फोटोशूट करते हैं। पूरे बॉलीवुड में सबसे ज़्यादा मशहूर फोटोग्राफर डब्बू के साथ हर मॉडल फोटोशूट करना चाहती है। आए दिन कोई ना कोई बड़ा स्टार उनके फोटोशूट में अपना जलवा बिखेरता ही रहता है। हाल ही में सनी लियोनी की टॉपलेस तस्वीरें सामने आई थी जिसके बाद अब कियारा आडवाणी का भी फोटोशूट वायरल हो रहा जिसमें उनकी टॉपलेस फोटो सामने आई है।

कियारा आडवानी का ये टॉपलेश फोटोशूट फैंस को एक बार फिर से उनके उस फोटो की याद दिला रहा है जिसमें वो पत्ते के पिछे छिपी नजर आई थीं। हालांकि इस बार एक्ट्रेस पहले से और अधिक सेक्सी लग रही हैं और इसमें उन्होंने अपना बेहद बोल्ड अंदाज दिखाया है।

कियारा के इस पोस्ट पर कई बॉलीवुड सेलेब्स ने कमेंट किया है। कियारा की इस शानदार फोटो पर आलिया भट्ट भी खुद को कमेंट करने से नहीं रोक पाईं। उन्होंने कमेंट किया- वाओ… वहीं डब्बू रतनानी ने कमेंट किया- ब्यूटी…वर्कफ्रंट की बात करें तो कियारा आडवाणी जल्द ही कार्तिक आर्यन के साथ भूल भूलैया 2 में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा वह वरुण धवन, अनिल कपूर और नीतू कपूर के साथ फिल्म जुग जुग जियो में नजर आने वाली हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close