Main Slideराष्ट्रीय

24 घंटो के अंदर कश्मीर में 2 आतंकी हमले, 2 जवान शहीद, 2 लोगों की मौत

नई दिल्ली। कश्मीर के सोपोर में टेररिस्ट अटैक से पुलिस और सीआरपीएफ के जवान घायल हुए हैं। इस हमले में दो पुलिस जवान शहीद हो गए हैं और दो घायल हुए हैं जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस हमले में दो आम लोगों की भी मौत हुई है।

बता दें कि सोपोर के आरामपोरा में तैनात सीआरपीएफ की पुलिस और नाका पार्टी को निशाना बनाते हुए आतंकियों ने फायरिंग की। इस हमले में दो जवान शहीद हो गए हैं। आतंकवादियों ने दो स्थानीय नागरिकों की भी जान ले ली। साथ ही एक पुलिस वाहन को भी क्षतिग्रस्त कर दिया। हमले के बाद आतंकी भाग गए। हमलावरों को पकड़ने के लिए इलाके की घेराबंदी कर तलाश अभियान चलाया जा रहा है।

हमले की पुष्टि करते हुए कश्मीर जोन के आईजी विजय कुमार ने बताया कि पुलिस के दो जवान शहीद हुए हैं, दो नागरिकों की भी जान गई है। साथ ही दो अन्य पुलिसकर्मी घायल हुए हैं, उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस हमले के पीछे आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा का हाथ है।

इससे पहले शुक्रवार को शोपियां में लिटर अग्लर इलाके में तैनात पुलिस और सीआरपीएफ की नाका पार्टी को आतंकियों ने दूर से निशाना बनाकर कई राउंड फायरिंग की थी। इसके बाद आतंकी फरार हो गए। हालांकि इस हमले में किसी भी प्रकार का नुकसान नहीं हुआ था।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close