Main Slideतकनीकीव्यापार

OnePlus TV U1S सीरीज हुई भारत में लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

नई दिल्ली: वनप्लस ने अपनी नॉर्ड सीरीज के स्मार्टफोन के साथ OnePlus TV U1S सीरीज टीवी को भी भारत में लॉन्च कर दिया है। OnePlus TV U1S सीरीज की शुरुआती कीम 39,999 रुपये है। यह कीमत 50 इंच मॉडल की है, वहीं 55 इंच मॉडल की कीमत 47,999 रुपे और 65 इंच की कीमत 62,999 रुपये है। टीवी के साथ कैमरा मॉडल का भी सेट है जिसे अलग से खरीदना होगा, इसकी कीमत 2,499 रुपये है। वनप्लस के इस टीवी का मुकाबला रेडमी टीवी, एमआई टीवी और रियलमी टीवी से है।

OnePlus TV U1S सीरीज को तीन वेरियंट 50 इंच, 55 इंच और 65 इंच में खरीदा जा सकता है। तीनों टीवी में 4K यानी 3840×2160 पिक्सल रिजॉल्यूशन वाली डिस्प्ले है जिसमें कलर डेफ्थ 10 बिट है। टीवी में कंपनी का गामा इंजन दिया गया है जिसके साथ एआई न्वाइज रिडक्शन, MEMC, FCC, एंटी एलाइजिंग, सुपर रिजॉल्यूशन का सपोर्ट है। टीवी में एंड्रॉयड टीवी 10 है जिसके साथ OxygenPlay 2.0 है। टीवी के साथ HDR10+ का भी सपोर्ट है। इसमें 30W का स्पीकर है जिसके साथ डॉल्बी ऑडियो का सपोर्ट है। इस टीवी पर एक साथ दो स्मार्टफोन को कास्ट किया जा सकता है। इस टीवी के साथ वनप्लस के बड्स को भी कनेक्ट किया जा सकता है।

कनेक्टिविटी के लिए इसमें तीन HDMI पोर्ट्स, दो यूएसबी पोर्ट और एक इथरनेट जैक है। इसके अलावा टीवी में HDMI 2.1 और eARC फीचर भी है। इस टीवी को वनप्लस कनेक्ट एप से भी कंट्रोल किया जा सकता है और इसमें किड्स मोड भी है। टीवी के साथ गूगल असिस्टेंट का भी सपोर्ट है। इस टीवी में डाटा सेवर मोड भी है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close