Main Slideप्रदेशमनोरंजनराजनीति

निखिल जहाँ ने तोड़ी चुप्पी, कहा- शादी रजिस्टर कराने से नुसरत करती रहीं इनकार

कोलकाता: बांग्ला फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहाँ ने पति निखिल जैन पर आरोप लगाते हुए कहा था कि दोनों अब अलग हो चुके हैं। उनकी शादी तुर्की में हुई थी जो कि भारत में मान्य नहीं हैं। जिसके बाद अब निखिल ने शादीशुदा जीवन, उन पर और परिवार पर लगाए गए नुसरत द्वारा इल्जामों पर सफाई दी है।

निखिल ने अपने बयान में कहा नुसरत द्वारा लगाए गए सभी आरोप निराधार और अपमानजनक और सत्य से रहित हैं।” जैन ने कहा कि उन्होंने कई बार नुसरत जहां से कहा था कि वे शादी रजिस्टर कराएं लेकिन अभिनेत्री इस बात को लगातार नजरअंदाज करती रहीं।”

जहां के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए जैन ने पत्रकारों से कहा, ”मैं कुछ नहीं कहना चाहता। सबकुछ अदालत तय करेगी। मामला अदालत में है।” जहां ने अपने बयान में यह दावा भी किया, ”चूंकि यह अंतरधार्मिक विवाह था, लिहाजा इसे भारत में विशेष विवाह अधिनियम के तहत मान्यता की जरूरत है, जो अभी नहीं मिली है। कानून के अनुसार यह विवाह नहीं बल्कि एक संबंध या लिव-इन-रिलेशनशिप है।

बता दें, नुसरत ने शादी में दरार की अटकलों और इन खबरों के बीच यह बयान जारी किया है कि वह अलग रह रही हैं और गर्भवती हैं। बयान में कह गया है, ”किसी काम या आराम के लिये मेरे किसी जगह जाने पर उन लोगों के चिंता करने की जरूरत नहीं है जिनसे मैं अलग हुई हूं। ‘किसी’ के दावों के विपरीत, मैं अपने सारे खर्च खुद ही उठाती हूं। ”

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close