Main Slideमनोरंजनराजनीति

निखिल से पहले बलात्कार के आरोपी कादिर खान के साथ रिलेशनशिप में थी टीएमसी सांसद नुसरत जहां

कोलकाता: बांग्ला फिल्मो की खूबसूरत एक्ट्रेस और टीएमसी की सांसद नुसरत जहां अपनी प्रेग्नेंसी और पति से अलग होने की ख़बरों को लेकर चर्चा में हैं। नुसरत और निखिल की शादी 2019 में टर्की में हुई थी जिसको अभी 2 साल भी नहीं हुए और यह दोनों स्टार कपल अलग हो गए। एक्ट्रेस ने निखिल के साथ अपने रिश्ते को अमान्य बताते हुए उनपर कई आरोप लगाए हैं।

बता दें, शादी से पहले नुसरत जहां एक ऐसे आदमी के साथ रिलेशनशिप में थी जिस पर गैंग रेप का आरोप लगा था। पॉलिटिक्स में आने से काफी पहले वह कादिर खान नाम के व्यक्ति के साथ रिलेशनशिप में थीं। कादिर खान को कोलकाता के पार्क स्ट्रीट इलाके में हुए गैंग रेप में मुख्य आरोपी बनाया गया था। उस समय कादिर पर रेप के आरोप लगने के बाद नुसरत ने अपने बॉयफ्रेंड का बचाव किया था। नुसरत ने कहा था कि उन्होंने कादिर से यह जानकर प्यार नहीं किया था कि एक दिन उन्हें रेपिस्ट कहा जाएगा। नुसरत ने कादिर के मसले पर मदद के लिए सीएम से भी गुहार लगाई थी।

नुसरत ने कादिर पर रेप के आरोप लगने से पहले उन्हें अपने परिवार से भी मिलवाया था। नुसरत और कादिर ने एक-दूसरे को 4 साल तक डेट किया था। कादिर पर आरोप लगने के बाद नुसरत ने कहा कि वह अपने परिवार से नजरें नहीं मिला पा रही थीं। नुसरत और कादिर की मुलाकात एक कॉलेज फ्रेंड के जरिए हुई थी। इसके बाद जल्द ही इनकी दोस्ती प्यार में बदल गई थी। रेप के आरोप लगने के बाद कादिर खान फरार हो गया था। 4 साल बाद 2016 में उसे कोलकाता पुलिस ने ग्रेटर नोएडा से गिरफ्तार किया था।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close