Main Slideउत्तर प्रदेशप्रदेशराष्ट्रीय

यूपी महिला आयोग की अध्यक्ष का बेतुका बयान, कहा- बेटियां बिगड़ गई हैं तो उसके लिए माएं जिम्मेदार हैं

लखनऊ: यूपी महिला आयोग की अध्यक्ष मीना कुमारी बेतुका बयान देकर विवादों से घिर गयी हैं। अलीगढ़ समेत प्रदेश के कई इलाकों में रेप के मामलों पर पूछे एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि समाज को अपनी बेटियों को भी देखना होगा कि वो कहां जा रही हैं। मीना कुमारी ने कहा कि मैं सबको बोलती हूं कि लड़कियां मोबाइल से बात करती रहती हैं और मैटर वहां तक पहुंच जाता है कि वो उसे शादी के लिए लेकर भाग जाती हैं।

साथ ही, उन्होंने ये भी कहा कि लड़कियां अगर बिगड़ गई तो उसके लिए उनकी मां पूरी तरह जिम्मेदार हैं। उन्होंने आगे कहा कि समाज में महिलाओं के प्रति बढ़ रहे अपराधों पर समाज को खुद गंभीर होना पड़ेगा। ऐसे मामलों में मोबाइल एक बड़ी समस्या बन कर आया है। लड़कियां घंटों मोबाइल पर बात करती हैं। लड़कों के साथ उठती बैठती हैं। उनके मोबाइल भी चेक नहीं किये जाते। घर वालों को पता नहीं होता और फिर मोबाइल से बात करते करते लड़कों के साथ वह भाग जाती है।”

उन्होंने अपील करते हुए कहा कि लड़कियों को मोबाइल न दें और अगर मोबाइल दें तो उनकी पूरी मॉनिटरिंग करें। उन्होंने कहा कि मांओं की बड़ी जिम्मेदारी है। आज अगर बेटियां बिगड़ गई हैं तो उसके लिए माएं जिम्मेदार हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close