Main Slideअन्तर्राष्ट्रीयखेल

मॉर्गन और बटलर को भारतीय फैंस का मजाक उड़ाना पड़ा महंगा, ECB कर सकता है कार्यवाही

नई दिल्ली: इंग्लैंड क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज ओली रॉबिन्सन को नस्लवादी ट्वीट करने के चलते ईसीबी ने इंटरनेशनल क्रिकेट से सस्पेंड कर दिया। रॉबिनसन ने न्यूजीलैंड के खिलाफ लॉर्ड्स टेस्ट में डेब्यू किया था और उसके बाद उन्हें अगले टेस्ट से पहले ही सस्पेंड कर दिया गया। ट्वीट पर विवाद के सिलसिले में अब इंग्लैंड के और भी खिलाड़ियों का नाम आ रहा है।

रॉबिन्सन के फंसने के बाद अब भारतीय फैंस इंग्लैंड को उनका पहला वर्ल्ड कप जिताने वाले कप्तान इयोन मॉर्गन और विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर को भी सस्पेंड करने की मांग की है। अब से कुछ साल पहले ये दोनों खिलाड़ी भारतीय फैंस की अंग्रेजी का मजाक उड़ाते हुए नजर आ रहे थे। दरअसल 2017 में इन दोनों ने ट्विटर पर भारतीय फैंस की अंग्रेजी का मजाक उड़ाते हुए कई ट्वीट किए थे। इन दोनों की बातचीत में न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान ब्रैंडन मैक्कुलम भी शामिल थे।

बता दें कि अब इन दोनों खिलाड़ियों के बीच बातचीत के कुछ ट्वीट्स सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। फैंस मांग कर रहे हैं कि इन दोनों खिलाड़ियों को भी सस्पेंड किया जाना चाहिए।

ओली रॉबिन्सन का करियर शुरू होते ही खत्म होने की कगार पर है। उन्हें ईसीबी ने सस्पेंड कर दिया है और अभी भी उनके ट्वीट्स की जांच की जा रही है। दरअसल साल 2012-13 में रॉबिन्सन ने नस्लवादी और सेक्सिस्ट ट्वीट किए थे और इसी के चलते उनके ऊपर ये बड़ी कार्रवाई की गई। वहीं रॉबिन्सन पर बैन लगाने के फैसले से इंग्लैंड के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन खुश नहीं हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close