Main Slideउत्तर प्रदेशप्रदेशराजनीतिस्वास्थ्य

अखिलेश यादव के बदले सुर, कहा- भाजपा के टीके के खिलाफ था, भारत सरकार के नहीं

लखनऊ: मुलायम सिंह यादव के कोरोना वैक्सीन लगवाने के बाद अब सपा मुखिया अखिलेश यादव के सुर भी बदल गए हैं। कोविड वैक्सीन को बीजेपी की वैक्सीन बताने वाले अखिलेश ने मंगलवार को ट्वीट कर कहा है कि जनाक्रोश को देखते हुए आख़िरकार सरकार ने कोरोना के टीके के राजनीतिकरण की जगह ये घोषणा करी कि वो टीके लगवाएगी। हम भाजपा के टीके के ख़िलाफ़ थे पर ‘भारत सरकार’ के टीके का स्वागत करते हुए हम भी टीका लगवाएंगे और टीके की कमी से जो लोग लगवा नहीं सके थे उनसे भी लगवाने की अपील करते हैं।

बता दें कि पूर्व में दिए गए अपने एक बयान में अखिलेश यादव ने कहा था कि मैं कोरोना का टीका नहीं लगवाऊंगा। ये टीका तो भाजपा वालों का है। मैं इस पर कैसे विश्वास कर सकता हूं।‘ उनके इस एलान को राज्य के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने चिकित्सकों व वैज्ञानिकों का अपमान बताते हुए अखिलेश से माफी मांगने की मांग की थी।

अखिलेश यादव द्वारा टीका लगवाने की बात करने पर योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा कि अखिलेश को वैक्सीन के बारे में पहले दिए गए अपने बयान पर माफी मांगनी चाहिए।

अखिलेश यादव के बयान पर सोशल मीडिया पर भी बड़ा हंगामा हुआ था। हालांकि, कुछ समय बाद अखिलेश यादव ने अपना बयान वापस लेते हुए कहा था कि वो पूर्ण परीक्षण होने के बाद कोरोना का टीका लगवाएंगे। सपा संस्थापक मुलायम सिंह यादव ने सोमवार को गुड़गांव में कोरोना का टीका लगवा लिया।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close