Main Slideतकनीकीव्यापार

OnePlus Nord CE 5G जल्द होगा भारत में लॉन्च, जानें कीमत

नई दिल्ली: स्मार्टफोन कंपनी वनप्लस जल्द ही भारत में अपना नया फ़ोन OnePlus Nord CE 5G लॉन्च करने जा रहा है, लेकिन लॉन्चिंग से पहले ही फोन की कीमत ऑधिकारिक वेबसाइट के जरिए लीक हो गई है। फोन कीमत के साथ अलावा इसके साथ मिलने वाला HDFC बैंक का ऑफर भी सामने आया है। साथ ही फोन का फर्स्ट लुक भी सामने आई है। बता दें कि OnePlus Nord CE 5G की लॉन्चिंग भारत में 10 जून को होने जा रही है। फोन के साथ स्लिम डिजाइन मिलेगी, इसके अलावा इसमें 64 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा।

OnePlus Nord CE 5G को बैंक ऑफर के साथ 1,000 रुपये की छूट के साथ लिस्ट किया गया था। यह छूट 22,999 रुपये की खरीदारी पर थी, ऐसे में कहा जा सकता है कि  OnePlus Nord CE 5G की शुरुआती कीमत 22,999 रुपये हो सकती है। यह फोन OnePlus Nord से सस्ता हो सकता है। बता दें कि वनप्लस नॉर्ड की शुरुआती कीमत 24,999 रुपये है।

फोन के बैक पैनल की डिजाइन भी सामने आई है जिसके मुताबिक रियर कैमरा का मॉड्यूल वर्टिकल होगा। फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। कैमरे के साथ एलईडी फ्लैश लाइट मिलेगी। फोन के बैक पैनल के बीच में वनप्लस का लोगो दिया गया है और रियर पैनल ब्लू कलर का है। डिजाइन काफी हद तक नॉर्ड की तरह है। वॉल्यूम बटन लेफ्ट में हैं, जबकि राइट में पावर बटन है।

OnePlus Nord CE 5G के फीचर्स इससे पहले भी कई बार लीक हुए हैं। OnePlus Nord CE 5G 90Hz रिफ्रेश रेट वाली एमोलेड डिस्प्ले के साथ लॉन्च हो सकता है। इसके अलावा फोन में 750G प्रोसेसर मिलेगा। फोन के साथ 12 जीबी तक रैम और 256 जीबी तक की स्टोरेज मिलेगी। इसमें 4500mAh की बैटरी मिलेगी जिसके साथ रैप चार्ज 30T फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट होगा। बैटरी की आधिकारिक पुष्टि हो गई है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close