अन्तर्राष्ट्रीयमनोरंजन

डेविड वॉर्नर का आलिया भट्ट के साथ डांस वीडियो देख फैंस हुए उत्साहित

ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज डेविड वॉर्नर न सिर्फ अपने खेल से फैंस का मनोरंजन करते हैं, बल्कि अपने डांस से लोगों का दिल भी जीत लेते हैं। विशेष रूप से वह भारतीय जनता के बीच बहुत लोकप्रिय हैं। वार्नर ने कुछ समय पहले फेस एडिटिंग टूल्स की मदद से साउथ सुपरस्टार धनुष के पॉपुलर गाने का एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह एक्ट्रेस साई पल्लवी के साथ डांस करते नजर आए थे। क्रिकेटर का ये वीडियो देखकर फैंस काफी हैरान रह गए। अब डेविड वॉर्नर का एक नया वीडियो सामने आया है जिसमें वह आलिया भट्ट के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं। इसे देखकर फैंस की आंखें खुली रह गई हैं।

डेविड वॉर्नर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। उनके फैंस को भी बस इस बात का इंतजार है कि वह कब अपने फनी वीडियो से उनका मनोरंजन करेंगे। अब वॉर्नर ने स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के सुपरहिट गाने ‘द हुक अप सॉन्ग’ पर आलिया भट्ट के साथ डांस किया। दरअसल, उन्होंने टाइगर के चेहरे को एडिट कर अपना चेहरा लगाया है और वीडियो में वह आलिया के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं। फैंस इस फनी वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। लोग इस पर कमेंट करते-करते थक नहीं रहे हैं। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली समेत कई साथी खिलाड़ियों ने वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

डेविड वार्नर हाल ही में आईपीएल के 14वें टूर्नामेंट का हिस्सा थे। इस सत्र में उनकी टीम सनराइजर्स हैदराबाद का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा और यही वजह थी कि डेविड वॉर्नर को कप्तानी भी गंवानी पड़ी। हालांकि आईपीएल में अपने नाम कई रिकॉर्ड बनाने वाले वॉर्नर भी किसी खास फॉर्म में नजर नहीं आए। उन्होंने रन तो बनाए लेकिन उनकी बल्लेबाजी में पहले जैसी लय नहीं दिखी। डेविड अब वेस्टइंडीज दौरे पर जाने की तैयारी कर रहे हैं। हाल ही में इस दौरे के लिए 23 खिलाड़ियों की लिस्ट जारी की गई थी, जिसमें इस दिग्गज खिलाड़ी का नाम भी शामिल था।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close