Main Slideउत्तर प्रदेशप्रदेश

विधानसभा चुनाव 2022 के लिए बीजेपी हुई एक्टिव, पहली बार मंत्रियों से लिया गया सीएम योगी पर फीडबैक

लखनऊ: उत्तरप्रदेश में विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर भारतीय जनता पार्टी अभी से ही सक्रीय हो गयी है। इसका अंदाजा हम इसी बात से लगा सकते हैं कि 2017 में सीएम योगी के सत्ता में आने के बाद से पहली बार महासचिव बीएल संतोष ने मंत्रियों से वन टू वन फीडबैक लिया।

बता दें, दिल्ली से लखनऊ पहुंचे दो बीजेपी नेता, बीएल संतोष और केंद्रीय मंत्री राधा मोहन सिंह सोमवार से शुरू हुई ‘फीडबैक ड्राइव’ के तहत उत्तर प्रदेश के मंत्रियों से मुलाकात किया। पार्टी संगठन में महासचिव बीएल संतोष और सिंह प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ और दोनों उपमुख्यमंत्रियों के साथ मुलाकात करेंगे। हालांकि इस बीच सूत्रों ने उन सभी अटकलों पर विराम लगा दिया है, जिसमें चुनाव से पहले सीएम योगी और दोनों उपमुख्यमंत्रियों को पद से हटाने की बात कही गई थी।

सूत्रों के अनुसार दिल्ली से लखनऊ पहुंची टीम को पंचायत चुनावों में हार के कारणों का भी आंकलन करने की जिम्मेदारी दी गई है। भारतीय जनता पार्टी पंचायत चुनावों में मिली हार को बेहद गंभीरता से ले रही है। क्योंकि जिन इलाकों से पार्टी को हार का सामना करना पड़ा, वहां उनकी मजबूत पकड़ मानी जाती है। अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों के मद्देनजर यह पार्टी के अच्छे संकेत नहीं होंगे।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close