Main Slideउत्तर प्रदेशप्रदेश

लखनऊ स्मार्ट सिटी मिशन के पहले फेज में 12 मार्गों के कराए जाने वाले सुधार कार्य की जल्द शुरुआत की जाए: केशव प्रसाद मौर्य

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि लखनऊ स्मार्ट सिटी मिशन के अंतर्गत प्रथम चरण में 12 मार्गों के कराए जाने वाले सुधार कार्य को शीघ्र प्रारंभ किया जाए और निर्माण कार्यो के क्रियान्वयन में कोविड-19 प्रोटोकॉल का अनिवार्य रूप से पालन सुनिश्चित किया जाए। इससे मार्ग सुधार कार्यो के साथ मजदूरों को रोजगार भी मिलेगा ।

लोक निर्माण विभाग से प्राप्त जानकारी के अनुसार लखनऊ में 12 मार्गों के सुधार का कार्य लखनऊ स्मार्ट मिशन के अंतर्गत कराया जाएगा प्रथम चरण में कुल लंबाई 9.480 किलोमीटर हेतु स्वीकृत लागत रू०102 करोड़ 9 लाख66हजार के सापेक्ष रु० 5666 लाख का आवंटन लोक निर्माण विभाग को किया गया है ।
लखनऊ स्मार्ट सिटी लिमिटेड द्वारा मार्गवार लागत की स्वीकृति जारी की गई थी, जिसके क्रम में तकनीकी स्वीकृति प्राप्त हो गई है और आमंत्रित निविदाओं का निस्तारण करते हुए अनुबंध का गठन भी किया जा चुका है, शीघ्र ही कार्य प्रारंभ किए जाएंगे।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close