Main Slideतकनीकीव्यापार

Motorola Edge S Pioneer हुआ चीन में लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स

नई दिल्ली: स्मार्टफोन कंपनी मोटोरोला ने Motorola Edge S Pioneer एडिशन को चीन में लॉन्च कर दिया है। इस फ़ोन की बिक्री चीन में सिंगल कलर वेरियंट और स्पेसिफिकेशन में हो रही है। मजे की बात यह है कि Motorola Edge S Pioneer एडिशन की कीमत पहले से मौजूद वेरियंट से कम है। बता दें कि इसी साल जनवरी में कंपनी ने Motorola Edge S को पेश किया था। Motorola Edge S Pioneer में 8 जीबी तक रैम और 256 जीबी तक की स्टोरेज दी गई है।

मोटोरोला एज एस पायनियर एडिशन की कीमत चीन में करीब 22,600 रुपये है। यह फोन 8 जीबी व 128 जीबी स्टोरेज के साथ आता है। बात करें 6 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज के साथ आने वाले ऐमरेल्ड लाइट और मिस्ट कलर वेरियंट की तो इनकी कीमत 1,999 चीनी युआन से शुरू होती है। नया वेरियंट ऑफिशल वेबसाइट और JD.com पर खरीदाने के लिए उपलब्ध है। इसके अलावा इसे चीन में ऑफलाइन लेनोवो स्टोर्स से भी खरीदा जा सकता है।

मोटोरोला एज एस पायनियर एडिशन में 64 मेगापिक्सल प्राइमरी, 16 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड-ऐंगल, 2 मेगापिक्सल डेप्थ और एक टाइम-ऑफ-लाइट सेंसर दिया गया है। फोन में सेल्फी और विडियो कॉलिंग के लिए 16 मेगापिक्सल प्राइमरी और 8 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड-ऐंगल सेंसर दिए गए हैं। फोन में कनेक्टिविटी के लिए 5G, 4G LTE, वाई-फाई 6, ब्लूटूथ 5.1, जीपीएस/ए-जीपीएस, एनएफसी, यूएसबी टाइप-सी और 3.5 एमएम हेडफोन जैक दिए गए हैं। स्मार्टफोन को पावर देने के लिए 5000mAh बैटरी मौजूद है जो 20 वाट फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट करती है। फोन IP52 स्प्लैश-रेजिस्टेंट है। हैंडसेट में किनारे पर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close