Uncategorized

केशव प्रसाद मौर्य ने धनुष फाउंडेशन एवं सम्पाति आरोग्य मित्र अभियान द्वारा आयोजित निःशुल्क टेलीमेडिसिन सेवा का किया लोकार्पण

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने सोमवार को कौशांबी के कसिया से धनुष फाउंडेशन एवं सम्पाति आरोग्य मित्र अभियान द्वारा आयोजित निःशुल्क टेलीमेडिसिन सेवा का लोकार्पण किया। इस सेवा के माध्यम से लोग घर बैठे ही डॉक्टर से कॉल के जरिए बात कर सकते हैं और अपने ट्रीटमेंट का प्रिस्क्रिप्शन पा सकते हैं। इस सेवा की देवीपाटन मंडल से शुरुआत की गई है। श्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि प्रधानमंत्री जी व मुख्यमंत्री जी के नेतृत्व में कोरोना की चुनौती का बहुत अच्छे ढंग से मुकाबला किया जा रहा और जरूरतमंदों की मदद की जा रही है।

इस अवसर पर उप मुख्यमंत्री ने कहा कि सेवा और परमार्थ का कार्य बहुत महान होता है। थोड़े-थोड़े प्रयास से बहुत बड़े परिणाम निकलते हैं। इस सेवा के लिए उन्होंने धन्यवाद ज्ञापित करते हुए इस कार्य की सराहना की। उन्होंने कहा कि कोरोना के महासंकटकाल में सरकार के साथ-साथ समाज के विभिन्न वर्गों या अलग-अलग क्षेत्रों में कार्य करने वाले लोग जरूरतमंदों की सेवा का कार्य कर रहे हैं, जो अभिनंदनीय है। उन्होंने कहा कोरोना से लड़ाई हम सबको मिलकर लड़ना है और हम निश्चित रूप से इसमें विजय प्राप्त करेंगे। उन्होंने कहा कि जब भी कोई संकट आता है, तो समर्थवान व्यक्ति आगे आते हैं। उन्होंने संस्था की सरकार की ओर से हर संभव सहायता का भी आश्वासन दिया और कोरोना संकट से निपटने में सरकार, चिकित्सा जगत के साथ-साथ अन्य लोगों द्वारा की जा रही सेवा के लिए उन्होंने सराहना की।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close