Main Slideतकनीकीव्यापार

रिलायंस जिओ का अपने ग्राहकों को शानदार तोहफा, हर महीने जिओफ़ोन ग्राहकों को 300 मिनट मुफ्त

नई दिल्ली: देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी रिलाइंस जिओ ने एक बार फिर अपने ग्राहकों को शानदार ऑफर दिया है। यह ऑफर कंपनी के उन ग्राहकों के लिए है जो इस कोरोना महामारी के चलते ख़राब आर्थिक स्थिति की वजह से रिचार्ज कराने में असमर्थ हैं।

बता दें, बिना रिचार्ज किए जियोफोन ग्राहक अब 10 मिनट रोजाना अपने मोबाइल पर बात कर पाएंगे। 10 मिनट रोजाना के हिसाब से कंपनी प्रतिमाह 300 मिनट मुफ्त आउटगोइंग कॉलिंग की सुविधा देगी। इनकमिंग कॉल पहले की तरह ही मुफ्त रहेगी। कंपनी ने घोषणा की है कि यह सुविधा महामारी के दौरान जारी रहेगी। इससे करोड़ों जियोफोन उपभोक्ताओं को फायदा पहुंचेगा।

जो जियोफोन ग्राहक मोबाइल रिचार्ज कर सकते हैं उनके लिए भी रिलायंस जियो के पास एक विशेष प्लान है। जियोफोन के प्रत्येक रिचार्ज पर कंपनी उसी कीमत का एक अतिरिक्त प्लान मुफ्त देगी। मतलब अगर जियोफोन ग्राहक 75 रू का 28 दिनों वाली वैलिडिटी का प्लान रिचार्ज करता है तो उसे 75 रू वाला ही एक और प्लान मुफ्त में मिलेगा, जिसे ग्राहक पहला रिचार्ज खत्म होने के बाद इस्तेमाल कर सकेंगे।

रिलायंस फाउंडेशन लोगों को मोबाइल नेटवर्क से जोड़े रखने के लिए रिलायंस जियो के साथ मिलकर काम कर रहा है। रिलायंस जियो ने अपने बयान में कहा है कि कोरोना महामारी ने देश के सामने बहुत बड़ी चुनौती खड़ी की है और रिलायंस इस वक्त में प्रत्येक भारतीय के साथ कंधे से कधा मिला कर खड़ा है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close