Main Slideउत्तर प्रदेशप्रदेशस्वास्थ्य

एएमयू पहुंचे सीएम योगी ने की कोरोना को लेकर बैठक, स्वास्थ्य व्यवस्थाओं का भी लिया जायजा

अलीगढ़: कोरोना से जंग में जीत के लिए उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज अलीगढ़ के दौरे पर पहुंचे हैं। वह कमांड एन्ड कंट्रोल सेंटर का दौरा करने के पश्चात अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी पहुंचे।

निरीक्षण के दौरान में सीएम ने सूचनाओं के आदान-प्रदान, कोविड मरीज़ो के रिकॉर्ड, आइसोलेशन की स्थिति और साथ ही कोविड से बचाव की व्यवस्थाओं पर सवाल भी पूछे। मुख्यमंत्री के साथ प्रभारी मंत्री सुरेश राणा भी मौजूद रहे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि जल्दी मेडिकल कॉलेज की उपकरणों की क्षमता में विस्तार किया जाएगा। इस दौरान कुलपति प्रोफेसर तारिक मंसूर, मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल प्रोफेसर शाहिद अली सिद्दीकी, रजिस्ट्रार अब्दुल हमीद व प्रशासनिक अधिकारी मौजूद रहे।

बता दें, योगी आदित्यनाथ एएमयू का दौरा करने वाले पहले मुख्यमंत्री हैं। इस दौरे से पहले AMU को जीवन रक्षक दवाइयाँ तथा आक्सीजन मुहैया कराई जा चुकी हैं। यूनिवर्सिटी में बीते दिनों करीब 40 प्रोफेसर, चिकित्सक एवं कर्मचारियों का निधन हुआ है। इसको लेकर भी सीएम ने शोक जताते हुए श्रद्धाजंलि अर्पित की। इस दौरान कुलपति प्रोफेसर तारिक मंसूर, मेडिकल कॉलेज के प्रिंसिपल प्रोफेसर शाहिद अली सिद्दीकी, रजिस्ट्रार अब्दुल हमीद व प्रशासनिक अधिकारी मौजूद रहे।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close