IPL 2021खेल

आईपीएल-14: कोलकाता के 2 खिलाड़ी हुए संक्रमित, KKR-RCB का मैच टला

नई दिल्ली। आईपीएल पर भी कोरोना का साया आ गया है। कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच आज होने वाल आईपीएल मैच टाल दिया गया है। अब ये मैच बाद में खेला जाएगा। दो खिलाड़ियों का कोविड -19 टेस्ट पॉजिटिव आने के बाद ये फैसला हुआ है। सूत्रों के अनुसार, नाइट राइडर्स के वरुण चक्रवर्ती और संदीप वारियर कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं। वहीं, पैट कमिंस सहित 5 खिलाड़ी बीमार बताए जा रहे हैं। मैच आज अहमदाबाद में होने वाला था।

आईपीएल की ओर जारी प्रेस रिलीज में कहा गया है कि दोनों खिलाड़ियों ने खुद को आइसोलेट कर लिया है। वहीं मेडिकल टीम इन दोनों के संपर्क में हैं। और साथ ही उनके स्वास्थ्य पर नजर रखी जा रही है। इसके साथ ही कोलकाता नाइट राइडर्स ने अब रोजाना खिलाड़ियों की जांच करने का फैसला किया है ताकि संभावित केस का जल्द से जल्द इलाज करवा लिया जाए। मेडिकल टीम इन दो खिलाड़ियों के संपर्क में बीते 48 घंटे में आए सभी संपर्कों का टेस्ट किया जाएगा।

बीसीसीआई ने हाल ही बायो बबल के नियम और कड़े कर किए थे। खिलाड़ियों के हर पांच दिन में कोरोना टेस्ट की बजाए समय सीमा दो दिन कर दी थी और आईपीएल का हर दो दिन में कोरोना टेस्ट कराने की बात कही थी। बीसीसीआई ने इसके साथ ही खिलाड़ियों के होटल के बाहर खाना मंगाने पर भी रोक लगा दी थी।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close