Main Slide

शनिवार को करें यह उड़द दाल का टोटका, चमक जाएगी किस्मत

नई दिल्ली: आजकल चारों तरफ सिर्फ नकारात्मक चीजें ही चल रही हैं। कोरोना महामारी की वजह से किसी को नौकरी की चिंता है तो किसी को अपनी सेहत की तो बीमारी में खर्च की वजह से कोई कर्ज के बोझ से दबा हुआ है। ये कुछ ऐसी समस्याएं हैं जिनका सामना कभी न कभी हम सभी को करना पड़ता है। ऐसे में इन समस्याओं का आसान हल क्या हो सकता है? अगर आपके मन में भी यह सवाल है तो हम आपको बता रहे हैं एक बेहद आसान उपाय जिससे आप इन समस्याओं से छुटकारा पा सकते हैं।

उड़द दाल से जुड़े कुछ आसान उपाय करके आप न सिर्फ पैसों की तंगी से जुड़ी समस्याएं दूर कर सकते हैं बल्कि घर में बरकत भी आती है और निगेटिव एनर्जी से भी छुटकारा मिलता है। अगर आप इन उपायों को शनिवार को करें तो आपके लिए ज्यादा फायदेमंद रहेगा।

शनिवार के दिन शाम को उड़द दाल के दो दाने लेकर उन पर थोड़ा सा दही और सिंदूर डालें और पीपल के वृक्ष के नीचे रखें। ध्यान रहे कि लौटते समय पीछे मुड़कर न देखें। ऐसा 21 दिन तक रोजाना करें। समस्याओं से छुटकारा मिलेगा और रुपये पैसों से जुड़ी दिक्कतें भी दूर हो जाएंगी।

शनिवार के दिन एक बर्तन में सरसों का तेल लेकर पलंग के नीचे रखें। उसके अगले दिन उसी तेल में उड़द दाल के गुलगुले बनाकर गरीबों को खिलाएं। ऐसा करने से आपकी आर्थिक तंगी दूर होगी और घर में संपन्नता आएग।

Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close