IPL 2021Main Slideखेल

आईपीएल: चेन्नई के खिलाफ राजस्थान की टीम कर सकती है बड़े बदलाव, ये हो सकते है प्लेइंग इलेवन

मुंबई: इस साल नए कप्तान की कप्तानी में खेलने उतरी राजस्थान रॉयल्स की टीम के लिए सीज़न की शुरुआत अबतक अच्छी नहीं रही है। टीम को अपने पहले मुकाबले में पंजाब किंग्स के हाथों 4 रन की हार का सामना करना पड़ा था। कप्तान संजू सैमसन की 119 रनों की शानदार पारी पर पंजाब के कप्तान केएल राहुल की 91 रनों की पारी भारी पड़ गयी थी। हालांकि, अपने दूसरे मैच में राजस्थान की टीम ने शानदार खेल दिखाते हुए दिल्ली की टीम को कोई भी मौका नहीं दिया और आखिर में 3 विकेट की शानदार जीत दर्ज की।

आपको बता दें आज चेन्नई के खिलाफ मैच में सलामी बल्लेबाजी में जोस बटलर और मनन वोहरा नज़र आ सकते है। हालांकि, दोनों खिलाड़ियों का पिछले मैच में ज्यादा अच्छा प्रदर्शन नहीं था। लेकिन, दोनों खिलाड़ियों से उम्मीद की जा रही है कि इस मैच में वो चेन्नई के खिलाफ़ राजस्थान को बेहतर शुरुआत दे सकते हैं।

ऑलराउंडर के रूप में क्रिस मॉरिस ने अपनी महंगी कीमत को सही साबित करते हुए पिछले मैच में दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ़ 18 गेंदों में 36 रन की ताबड़तोड़ पारी खेल कर जीत में अहम भूमिका निभाई। रियान पराग और राहुल तेवतिया से राजस्थान मैनेजमेंट को उम्मीद है कि दोनों युवा खिलाड़ी अगले मैच में अपनी फ़ॉर्म में वापस लौट पाएंगे।

गेंदबाजी की कमान संभालते हुए हमें राजस्थान की ओर से बांग्लादेश के तेज़ गेंदबाज़ मुस्तफ़िजुर रहमान जिन्होंने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ़ राजस्थान रॉयल्स मैच में फ़र्क़ डालने वाली गेंदबाज़ी करते हुए 7.2 के इकोनॉमी रेट से 2 विकेट चटकाए थे। इसके अलावा इसी साल अपना आईपीएल राजस्थान के लिए डेब्यू करने वाले युवा तेज़ गेंदबाज़ चेतन साकरिया शुरु से ही गेंद के साथ बेहतरीन फ़ॉर्म में नज़र आ रहे हैं.

ये हो सकता है प्लेइंग इलेवन :- जोस बटलर, मनन वोहरा, (कप्तान)संजू सैमसन, शिवम दुबे, डेविड मिलर, रियान पराग,राहुल तेवतिया, क्रिस मॉरिस, मुस्तफ़िजुर रहमान, जयदेव उनादकट, चेतन साकरिया।

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close