Main Slideराष्ट्रीय

लखनऊ: केजीएमयू के 100 डॉक्टर-कर्मचारी के कोरोना पॉजिटिव मिलने से मचा हड़कंप

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में कोरोना दिन ब दिन विकराल रूप धारण करता जा रहा है। अब केजीएमयू के 100 डॉक्टर और कर्मचारियों के कोरोना पॉजिटिव मिलने से हड़कंप मच गया है। केजीएमयू प्रशासन ने 12 अप्रैल से चन्द संवेदनशील विभागों/सेवाओं को छोड़कर सामान्य ओपीडी अस्थायी तौर पर बन्द करने का फैसला लिया है।

केजीएमयू में कोरोना से गुरुवार को 40 और डॉक्टर व कर्मी संक्रमित हो गए हैं। इससे पहले कुलपति व एमएस समेत दो दिन पहले 40 अन्य डॉक्टर व स्टाफ भी संक्रमित हुए थे। बुधवार को भी कुलपति दफ्तर के 10 लोग पॉजिटिव हो गए थे। इस बार न्यूरो सर्जरी विभाग के डॉक्टर व स्टाफ चपेट में हैं।

केजीएमयू के सभी डॉक्टरों ने कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज ली हुई हैं। इसके बाद ये संक्रमतित पाए गए हैं। इससे पहले सोमवार को लखनऊ विश्विद्यालय के एक शिक्षक और पुलिस लाइन के चीफ फार्मासिस्ट आरके चौधरी की कोरोना के चलते मौत हो गई थी। कई अस्पतालों के डॉक्टर और स्वास्थ्यकर्मी कोरोना संक्रमण की चपेट में हैं।

यूपी सरकार द्वारा शुक्रवार शाम जारी किए गए आंकड़ो के मुताबिक लखनऊ में पिछले 24 घंटों में 2934 संक्रमित मिले हैं जबकि 14 लोगों की कोरोना से मौत भी हुई है, लखनऊ में कोरोना के सक्रिय केसेज की संख्या अब 13478 हो गयी है। वहीं प्रयागराज में पिछले 24 घंटों में कोरोना के 1016 और वाराणसी में 845 संक्रमित मिले हैं जबकि बीते 24 घण्टे में गोरखपुर में 333, कानपुर नगर में 522 और नोएडा में 225 कोरोना संक्रमित मिले हैं।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close