Main Slideप्रदेशराजनीति

अवैध शराब के धंधे में लिप्त लोगों पर सख्त कार्रवाई की जाए: योगी आदित्यनाथ

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए पहली से लेकर आठवीं तक के स्कूलों को 24 मार्च से 31 मार्च तक बंद करने का आदेश दिए हैं। इसके अलावा उन्होंने अधिकारियों को संक्रमण बढ़ने की स्थिति में होली सहित अन्‍य पर्व व पंचायत चुनाव के मद्देनजर प्रदेश में विशेष सतर्कता और सावधानी बरतने के निर्देश भी दिये हैं। बता दें कि उत्तर प्रदेश में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस संक्रमण के 500 से अधिक नये मामले सामने आये तथा एक संक्रमित की मौत हो गई।

मुख्यमंत्री ने कहा कि होली और आने वाले पर्वों पर कोरोना संक्रमण का खतरा अधिक है। पंचायत चुनाव भी आ रहे हैं ऐसे में विशेष सतर्कता बरती जानी चाहिए। सीएम योगी ने कहा कि कहा कि कोरोना वायरस से बचाव व उपचार की व्यवस्थाओं को सुदृढ़ करते हुए संक्रमण की स्थिति को रोकने के सभी उपाय सुनिश्चित किए जाएं।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने होली के दौरान पर अवैध शराब को लेकर भी कड़े निर्देश जारी किए। उन्होंने कहा कि कहीं भी अवैध शराब का धंधा करने वाले लोगों को बचना नहीं चाहिए। अवैध शराब के धंधे में जो भी लिप्त पाया जाए उस पर सख्त कार्रवाई की जाए। उन्होंने पुलिस के अधिकारियों को इस पर अभियान चलाकर कार्रवाई करने को कहा है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close