Main Slideप्रदेश

मध्य प्रदेशः लगातार कोरोना के मामले बढ़ने के बाद, इन तीन शहरों में लगा लॉकडाउन

लखनऊ। मध्य प्रदेश में कोरोना के आंकड़े चिंताजनक रफ्तार से बढ़ रहे हैं। वायरस पर काबू पाने के लिए एमपी की सरकार ने अब सख्त कदम उठाने शुरू कर दिए हैं।

कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते राज्य सरकार ने तीन शहरों में टोटल लॉकडाउन का फैसला किया है। भोपाल, इंदौर, जबलपुर में 24 घंटे के लिए पूरी तरह से लॉकडाउन करने का फैसला किया गया है। बीते 24 घंटे के दौरान भोपाल में 345, इंदौर में 317 और जबलपुर में 116 नए कोरोना पॉजिटिव केस सामने आए हैं।

मध्य प्रदेश में 24 घंटे में 1308 नए पॉजिटिव केस रिपोर्ट दर्ज किए गए हैं। यह लॉकडाउन शनिवार की रात्रि 10:00 बजे से सोमवार की सुबह 6 बजे तक के लिए लगाया गया है।

इस फैसले के बाद लोगों के मन में फिर से पिछले साल वाली तस्वीरें ताजा हो गई हैं। बता दें कि प्रशासन ने लॉकडाउन के दौरान आवश्यक वस्तुओं के परिवहन, श्रमिककर्मियों, औद्योगिक, कच्चे माल उत्पादक के परिवहन, बीमार व्यक्तियों के परिवहन, एयरपोर्ट-रेलवे स्टेशन से आने जाने वाले परीक्षाओं के प्रतिभागियों के लिए छूट देने का फैसला किया है।

प्रतियोगी परीक्षाओं के अभ्यर्थियों के आने जाने के लिए मेट्रो और बस को छूट दी गई है। वहीं, आज जबलपुर में मॉडल हाई स्कूल के एंट्रेंस एग्जाम भी हैं और पीएससी के एग्जाम भी हैं जिसको लेकर स्टूडेंट्स को छूट दी गई है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close