प्रदेश

बिहार: सुपौल में एक ही परिवार के पांच लोगों ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, ये वजह आई सामने

सुपौल। बिहार के सुपौल जिले में एक ही परिवार के पांच लोगों ने आत्महत्या कर ली। सभी के शव घर में फंदे से लटके हुए मिले। मृतकों में तीन बच्चे भी शामिल हैं। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि राघोपुर थाने के गद्दी गांव निवासी मिश्रीलाल साह के घर से पांच शव बरामद किए गए हैं। मृतकों में साह, उनकी पत्नी और उनके तीन बच्चे शामिल हैं।

पूरे परिवार को बीते शनिवार को आखिरी बार देखा गया था। इसके बाद से आस-पड़ोस के लोगों ने परिवार के सदस्यों को बाहर आते-जाते नहीं देखा था। शुक्रवार देर शाम पड़ोसियों ने शक के बाद पुलिस को मामले की जानकारी दी। जब दरवाजा खोला गया तो अंदर पूरा परिवार फंदे पर लटका हुआ मिला।

अधिकारी ने कहा कि प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का लगता है। आत्महत्या के कारणों का अब तक पता नहीं चला है। हालांकि पड़ोसियों का कहना है कि परिवार पिछले काफी समय से आर्थिक परेशानियों से जूझ रहा था। परिवार पिछले दो सालों से अपनी जमीन बेचकर गुजारा कर रहा था। मिश्रीलाल पहले कोयला बेचने का कारोबार करते थे जो लॉकडाउन में बंद हो गया था। मृतकों में साह और उनकी पत्नी तथा तीन बच्चे हैं। बच्चों में दो लड़कियां और एक लड़का है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close