प्रदेश

3 फ़ीट का अजीम थाने में बोला- साहब मेरी शादी करवा दो, अब नींद नहीं आती

शामली। उत्तर प्रदेश के शामली में पुलिस वालों के सामने ऐसा मामला सामने आया है जिसे देखकर वो भी हैरान हैं कि आखिर सामने वाले की मदद कैसे की जाए। दरअसल यहां एक 3 फ़ीट का शख्स अपनी शादी करवाने की गुहार लेकर थाने पहुंच गया। पुलिस वालों ने जब इसकी समस्या सुनी तो वो भी हैरत में पड़ गए। चोरों, अपराधियों को पकड़ने वाली पुलिस अब इस परेशानी में है अब कैसे इनकी शादी करवाए। खैर पुलिस वालों ने इनकी परेशानी सुनकर इनकी शादी करवाने का आश्वासन दिया है।

इस युवक का नाम अजीम मंसूरी है। अजीम कैराना कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला जुड़वा कुआं के रहने वाले हैं। हाइट कम होने की वजह से इसकी शादी का सपना पूरा नहीं हो पा रहा है। हर तरफ से निराशा ही हाथ लग रही है। अजीम मंसूरी का कहना है कि कई बार रिश्ते भी आए लेकिन हाइट कम होने की वजह से शादी नहीं हो पा रही है। मंसूरी ने अपने लिए जीवनसाथी की तलाश के लिए कोतवाल के यहां प्रार्थना पत्र भेजकर मदद मांगी है।

अजीम मंसूरी का कहना है कि उन्हें जीवनयापन करना एक समस्या नजर आने लगा है। अजीम का कहना है कि कम हाइट की वजह से उसका शादी का सपना टूटता हुआ नजर आ रहा है। अजीम बताते हैं कि वह बेहद गरीब है लेकिन परिवार का पेट पाल सकता है। लड़की कैसी भी हो चलेगी, लेकिन पढ़ी-लिखी जरूर होनी चाहिए। अजीम का कहना है कि मैं कोतवाली पर आया था। पुलिस वालों ने कहा है कि हम देखेंगे आपके लिए लड़की और जो लड़की मिल गई तो हम आपकी शादी करा देंगे। अजीम के अनुसार, ‘मैं बहुत परेशान हूं। पत्नी के बगैर और मुझे रात को नींद भी नहीं आती। कई बार प्रार्थना पत्र दे चुका हूं, लेकिन मेरी कोई सुनवाई नहीं करता।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close