Main Slideप्रदेशराष्ट्रीय

बेटे ताज ने रामपुर जेल में की शबनम से मुलाकात, कहा- मां ने पढाई पर ध्यान देने को कहा

रामपुर। अपने परिवार के सात लोगों की हत्या की आरोपी अमरोहा की शबनम फांसी के फंदे के नजदीक पहुंच गई है। शबनम की मौत का फरमान जब जारी हो जाएगा, तो उसे रामपुर जेल से मथुरा जिला कारागार शिफ्ट कर दिया जाएगा। उसे दूसरे बंदियों से अलग तनहाई बैरक में रखा जाएगा। इन सबके बीच शबनम के बेटे ताज ने रामपुर जेल जाकर अपनी मां से मुलाकात की। मां से मिलने के बाद बेटे ने बताया कि उसकी मां ने उससे पढ़ाई पर ध्यान देने के लिए कहा है। उसने कहा, “मेरी मां ने मुझे मेरी पढ़ाई पर ध्यान देने के लिए कहा है। मैं ‘राष्ट्रपति अंकल’ से फिर से अपील करता हूं कि वो मेरी मां को क्षमा कर दें।”

रामपुर जेल के अधीक्षक पी.डी. सलोनिया ने कहा, “मां और बेटे एक-दूसरे से तब से ही मिलने के लिए बेसब्र थे, जब से यह खबर आई थी कि मथुरा जेल में शबनम को फांसी देने की तैयारी शुरू हो गई है। शबनम का बेटा हर 3 महीने में अपनी मां से मिलने अपने अभिभावक के साथ रामपुर जेल में आता था, इसी तरह रविवार की दोपहर को भी अपनी मां से मिलने आया। यह मुलाकात 45 मिनट की रही।”

बता दें कि शबनम ने अपने प्रेमी सलीम के साथ मिलकर परिवार के 7 लोगों का गला रेतकर हत्या कर दी थी। इस हत्याकांड को याद कर आज भी गांव के लोग सिहर उठते हैं। बावन खेड़ी गांव में 14 15 अप्रैल की रात उस समय हड़कंप मच गया जब एक ही परिवार के 7 लोगों की गला रेतकर हत्या कर दी गई। इस घर में सिर्फ एक 25 वर्षीय लड़की बची थी जिसका नाम था शबनम।

शबनम ने सलीम के साथ मिलकर अपने पूरे परिवार का सफाया कर दिया उस समय शबनम 7 सप्ताह की गर्भवती भी थी। शुरूआत में उसने यह दलील देकर खुद को बचाने की कोशिश की कि लुटेरों ने उसके परिवार पर हमला कर दिया था और बाथरूम में होने की वजह से वह बच निकलने में कामयाब रही लेकिन परिवार में वही एकमात्र जिंदा बची थी। इसलिए पुलिस का शक उस पर गहरा गया और उसकी कॉल डिटेल खंगाल ई गई तो सारा सच सामने आ गया।

 

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close