Main Slideप्रदेश

मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव ने राम मंदिर निर्माण के लिए दिए 11 लाख रु

लखनऊ। सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए 11 लाख रुपये दान किया है। इन दिनों अयोध्या में भव्य राम मंदिर निर्माण के लिये पूरे देश में निधि समर्पण अभियान चलाया जा रहा है। इसके तहत शुक्रवार को अवध प्रांत के प्रांत प्रचारक कौशल और कार्यवाह प्रशांत भाटिया अपर्णा यादव के दिलकुशा स्थित आवास पर पहुंचे थे। यहां अपर्णा यादव ने प्रांत प्रचारक कौशल को राम मंदिर निर्माण के लिए 11 लाख रु का दान दिया।

अपर्णा यादव ने कहा कि, “मैंने ये स्वेच्छा से किया है। उन्होंने कहा कि राम भारत के चरित्र, संस्कार और सभी की आस्था के केन्द्र हैं। ये राष्ट्र का मंदिर बन रहा है। हमें लगता है कि हर भारतीय को इस मंदिर के लिए दान देना चाहिए इसलिये मैने भी दान दिया है।

आपको बता दें कि अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण करने के लिए चंदा इकट्ठा करने का काम तेजी से चल रहा है। मंदिर निर्माण और प्रबंधन के लिए बनाया गया ट्रस्ट चंदा इकट्ठा करने का काम कर रहा है। लोग दिल खोलकर मंदिर के लिए दान कर रहे हैं। अब तक मंदिर निर्माण के लिए पंद्रह सौ करोड़ रुपये से ज्यादा का चंदा इकट्ठा हो चुका है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close