प्रदेश

जलपाईगुड़ी में दर्दनाक सड़क हादसा, 13 लोगों की मौत

कोलकाता। पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी में एक दर्दनाक सड़क हादसे में 13 लोगों की मौत हो गई जबकि 15 के करीब लोग घायल हुए हैं। घायलों को पास के अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है।

मिली जानकारी के मुताबिक जलपाईगुड़ी के धूपगुड़ी में मंगलवार देर रात एक डंपर यहां के मयनातली के रास्ते जा रहा था। तभी लो विजिबिलिटी के चलते डंपर कई गाड़ियों को टक्कर मारते हुए एक निजी कार और मैजिक वैन पर पलट गया, जिसमें 13 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया तो वहीं 15 लोग घायल हो गए, जिनमें से काफी लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

वहीँ, इस घटना पर पीएम मोदी ने दुःख जताया है। पीएम मोदी ने कहा, “जलपाईगुड़ी (पश्चिम बंगाल) में धूपगुड़ी में सड़क दुर्घटना बेहद भयानक है। दुख की इस घड़ी में शोक संतप्त परिवारों के प्रति मेरी संवेदनाएं हैं। पीएम मोदी ने घायलों के जल्द ठीक होने की भी प्रार्थना की है। साथ ही प्रधानमंत्री मोदी ने इस घटना में मारे गए लोगों के परिजनों को 2-2 लाख रुपए की सहायता राशि देने का भी ऐलान किया है। वहीं घटना में जख्मी होने वाले लोगों को भी 50,000 रुपए की राहत राशि दी जाएगी।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close