प्रदेश

सीएम योगी बोले- कृषि कानूनों का विरोध वही लोग कर रहे हैं, जो किसानों के हक पर डकैती डालते थे

लखनऊ। बरेली की किसान रैली में यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने किसानों के सामने सरकार का नजरिया पेश किया। इस दौरान उन्होंने 111 विभिन्न विकास परियोजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास किया। उन्होंने कहा कि कृषि कानूनों का विरोध वही लोग कर रहे हैं, जो किसानों के हक पर डकैती डालते थे। उन्हें अच्छा नहीं लग रहा है कि किसानों को उनका हक मिल रहा है।

योगी ने कहा कि हम सत्य के मार्ग पर चलने वाले हैं। हम डरेंगे नहीं। जिन्हें किसानों का हित नहीं पसंद है, वही नए कृषि कानूनों का विरोध कर रहे हैं। नए कृषि कानूनों के बारे में योगी ने कहा कि मोदी सरकार आने से पहले पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा था कि खेत से लेकर खलिहाल तक, बीज से लेकर बाजार तक चेन विकिसत करेंगे जो किसानों की आय 2022 तक दोगुनी करेगी। इसी प्रक्रिया के तरह पीएम ने कानून बनाया है।

उन्होंने कहा, “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण शुरू कर दिया है जो विपक्ष को बर्दाश्त नहीं है इसलिए वो किसानों को गुमराह कर आंदोलन करवा रहा है।” सीएम योगी ने रैली के दौरान अपने संबोधन में कहा, “मैं पूछना चाहता हूं। आप बताएं कि अयोध्या में भव्य राम मंदिर बनना चाहिए या नहीं बनना चाहिए? मोदी जी नने ये काम ठीक किया? आप समर्थन करते हैं? एक बार बोलिए। जय श्रीराम। सीएम योगी ने कहा कि विपक्ष कश्मीर में धारा 370 खत्म करने से भी नाराज है इसलिए वो किसानों को गुमराह कर उन्हें सरकार के खिलाफ आंदोलन करवा रहा है।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close