Uncategorized

11 नवंबर 2020 राशिफल : इन तीन राशियों पर पड़ेगा सबसे अधिक असर

वृश्चिक: आज के दिन ग्रहों के शुभ फलों के साथ आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत होगी और आपको मनपंसद कार्य भी करने को मिलेंगे। यश कीर्ति की वृद्धि होगी। रुका हुआ कार्य सिद्ध होगा और प्रियजनों से भेंट होगी। वाणी पर संयम न रखने से आपका नुकसान हो सकता है और आपकी छवि खराब हो सकती है। शाम के वक्‍त प्रियजनों से भेंट होगी और सैर सपाटे मौज मस्ती का अवसर प्राप्त होगा।

उत्तराखंड सरकार ने जारी की दीपावली पर पटाखे जलाने की गाइडलाइन

धनु: आज के दिन काफी धन खर्च करने और घर की चीजों को खरीदने के मूड में दिख रहे हैं। सांसारिक सुख और भोग के साधनों में वृद्धि होगी। अधीनस्थ कर्मचारी या किसी संबंधी के कारण तनाव बढ़ सकता है। रुपये पैसे के लेन-देन में सावधानी बरतें, धन फंस सकता है। आज दिन में आपको सरकारी कार्यों में फंसना पड़ सकता है, जिसमें अन्ततः आपकी विजय होगी। आपके विरूद्ध षड़यंत्र असफल हो जाएंगे।

मकर: आज दिन बिजनस और रुपये-पैसों के मामले में आपका अच्‍छा बीतेगा और भाग्‍य का भी आपको साथ मिलेगा। व्यवसाय में परिवर्तन की कुछ योजना बन रही है। प्रतियोगी परीक्षा में सफलता प्राप्‍त होगी और पारिवारिक उत्तरदायित्व पूर्ण होंगे। शाम के वक्‍त यात्रा के संयोग बन सकते हैं और इनमें आपको लाभ भी होगा। वाहन प्रयोग में सावधानी बरतें, वाहन अकस्मात खराब हो जाने से खर्च बढ़ सकता है।

#rashifal #astrology #zodiacsigns #horoscope

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close