Main Slide

08 नवंबर को इस राशि के लोग अपने गुस्से पर रखें काबू

मिथुन: आज का दिन काफी रचनात्मक है। किसी क्रिएटिव और आर्टिस्ट काम को पूरा करने में आपको सफलता प्राप्‍त होगी। जो काम आपको सबसे प्रिय है आज वही करने को मिलेगा। आज का दिन आपको रिलैक्‍स करने को मिलेगा। नई योजनाएं भी दिमाग में आएंगी और उन पर आप अमल भी करेंगे।

कर्क: आपको आज के दिन का फल प्राप्‍त होगा और मेहनत का भी आपको सकारात्‍मक परिणाम मिलेगा। आज आपके काफी सारे अधूरे काम निपट जाएंगे। ऑफिस में आपके विचारों के मुताबिक माहौल बन जाएगा और आपके साथी भी सहयोग करेंगे। रात के वक्‍त मांगलिक कार्यों में जाने का अवसर आपको मिल सकता है।

हमारे पास बेहतर भविष्य बनाने की शक्ति है – कमला हैरिस

सिंह: आज का दिन आपके लिए काफी व्‍यस्‍त और भागदौड़ वाला साबित हो सकता है। मगर आप धर्म अध्यात्म के मामले में पढ़ाई- लिखाई के लिए थोड़ा समय निकाल लेंगे। कार्यक्षेत्र में वरिष्ठ अधिकारी आपके कार्यों में रुकावट डालने की कोशिश करेंगे। रात का वक्‍त शुभ कार्यों में बीतेगा और मित्रों का साथ आपको प्रसन्‍न रखेगा।

कन्या: आज आपसी व्यवहार में संयम और सावधानी बरतें और गुस्‍से पर काबू रखें। आस-पास के लोगों से टकराव की नौबत आ सकती है। इस बात का ध्यान रखें। आज के दिन आपके घर में विवाह योग्‍य लड़के और लड़की की चर्चा हो सकती है। भाग्य पर भरोसा रखें और आत्मविश्वास के साथ काम करें। रात्रि के समय स्थिति में और सुधार होगा।

तुला: आज का दिन आपको लाभ देने वाला साबित होगा। कार्य व्यवहार से जुड़े सभी विवाद आज सुलझ सकते हैं। आज कुछ नए प्रॉजेक्ट पर भी काम शुरू हो सकता है। जमीन जायदाद के मामले में आज आपको थोड़ी सी सावधानी रखने की जरूरत है। कोई भी फैसला आपके जीवन में बड़ी भूमिका निभा सकता है। कहीं अटका हुआ धन भी आज प्राप्‍त हो सकता है।

#ASTROLOGY #horoscope #dailyhoroscope #rashifal

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close