अन्तर्राष्ट्रीयMain Slideराजनीति

हमारे पास बेहतर भविष्य बनाने की शक्ति है – कमला हैरिस

डेमोक्रेटिक उम्‍मीदवार जो बाइडन अमेरिका के राष्ट्रपति और उपराष्ट्रपति पद के लिए भारतीय मूल की कमला हैरिस नामित हुई हैं। अमेरिका की उपराष्ट्रपति बनने जा रहीं कमला हैरिस ने देशवासियों को संबोधित करते हुए कहा, हमारे पास बेहतर भविष्य बनाने की शक्ति है, भरोसा जताने के लिए अमेरिकियों का धन्यवाद। उन्होंने कहा, भले ही मैं अमेरिका की पहली महिला उपराष्ट्रपति बनूंगी, लेकिन मैं ये कह सकती हूं कि आखिरी नहीं।

उत्तरकाशी : मोरी में हुआ बड़ा सड़क हादसा, दो की मौत

अपने पहले संबोधन में कमला हैरिस ने कहा, आपने अमेरिका के लिए एक नए दिन की शुरुआत की है।इस चुनाव में जब हमारा लोकतंत्र बैलेट बॉक्स में बंद था और अमेरिका की आत्मा दांव पर थी और दुनिया की नजरें हमारे ऊपर थीं, तब आपने अमेरिका में एक नए दिन की शुरुआत की।

कमला हैरिस ने कहा, ‘मैं जानती हूं कि आपके लिए पिछला समय काफी चुनौतीपूर्ण रहा है। पिछले कुछ महीने आपके लिए काफी दुख और दर्द भरे रहे, लेकिन आपने इस समय को काफी साहस और दृढ़ता के साथ काटा है।’ उन्होंने कहा कि आने वाले चार सालों के लिए आपने न्याय, समानता और जिंदगी में बड़े बदलाव के लिए वोट किया है। हैरिस ने कहा कि वोट के जरिए आपने आशा, एकता, शालीनता, विज्ञान और सच्चाई को चुना है। आपने संयुक्त राज्य अमेरिका के अगले राष्ट्रपति के लिए जो बाइडन को चुना है।

#america #trump #joebiden #kamalaHarris

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close