प्रदेश

पिटाई, अपहरण और हत्या के लिए करें संपर्क, मुजफ्फरनगर के माफिया गिरोह रेट लिस्ट की जारी

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर के एक माफिया गिरोह ने अपनी सेवाएं लेने के लिए बाकयदा अपनी दरों का एक पोस्टर जारी किया है। ये पोस्ट सोशल मीडिया पर भी वायरल हो गया है। वायरल पोस्टर में क युवक को पिस्‍टल हाथ में पकड़े देखा जा सकता है और इसी में उसने ‘सेवाओं’ का रेट चार्ट भी लिखा है।

पोस्‍टर में इस गिरोह ने साफ-साफ लिखा है कि झगड़े, लोगों को घायल करने, अपहरण करने, धमकियां देने और यहां तक कि हत्या करने के लिए उनसे संपर्क किया जा सकता है। रेट लिस्‍ट में लिखा है कि धमकी जारी करने के लिए 1000 रुपये का शुल्क लिया जाएगा, किसी के साथ मारपीट करने के लिए कीमत 5,000 रुपये है, किसी को घायल करने के लिए 10,000 रुपये लिए जाएंगे और किसी की हत्‍या करने के लिए 55,000 रुपये लगेंगे।

पोस्ट को सोशल मीडिया पर व्यापक रूप से साझा किए जाने के बाद पुलिस ने कदम उठाते हुए उस युवक की तलाश शुरू कर की, जिसने इस पोस्ट को अपलोड किया। युवक की पहचान बाद में चरथावल थाना क्षेत्र के चौकाड़ा गांव के निवासी के रूप में हुई। हालांकि पुलिस जब तक उसके घर पहुँचती उसके पहले ही वो फरार हो चुका था। पुलिस का कहना है कि उसे जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।

Tags
Show More

Related Articles

Back to top button
Close
Close